प्रभास की 'सलार: पार्ट 1 – सीजफायर' ने हिंदी टीवी प्रीमियर में 30 मिलियन दर्शकों को किया आकर्षित

Updated: 17 Oct, 2024 03:31 PM

prabhas  salaar part 1

सालार: पार्ट 1 – सीजफायर निस्संदेह सबसे बड़ी रिलीज़ में से एक थी, जिसने न केवल अपनी भव्यता से दर्शकों को प्रभावित किया, बल्कि अपने विशाल संग्रह के साथ बॉक्स ऑफिस पर भी छा गई।

नई दिल्ली। सालार: पार्ट 1 – सीजफायर निस्संदेह सबसे बड़ी रिलीज़ में से एक थी, जिसने न केवल अपनी भव्यता से दर्शकों को प्रभावित किया, बल्कि अपने विशाल संग्रह के साथ बॉक्स ऑफिस पर भी छा गई। फिल्म यहीं नहीं रुकी; इसने स्टार गोल्ड पर अपने टेलीविज़न प्रीमियर के साथ भी रिकॉर्ड बनाया, जिसने 30 मिलियन दर्शकों को आकर्षित किया और 2024 के शीर्ष तीन टेलीविज़न प्रीमियर में से एक के रूप में उभरी।

पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास की स्टारर सालार: पार्ट 1 – सीजफायर जहाँ भी जाती है, रिकॉर्ड तोड़ती रहती है। जहाँ फिल्म ने अपनी नाटकीय रिलीज़ के साथ रिकॉर्ड बनाए, वहीं इसने निश्चित रूप से अपने टेलीविज़न प्रीमियर के साथ भी ऐसा ही किया। यह 2023 के बाद से टीवी पर प्रीमियर होने वाली सबसे अधिक रेटिंग वाली डब फिल्म है, जो हिंदी भाषी दर्शकों के लिए अपनी अपार अपील को प्रदर्शित करती है। 30 मिलियन से ज़्यादा दर्शकों के साथ, टीवी प्रीमियर फ़िल्म की आकर्षक कहानी और बेहतरीन अभिनय का प्रमाण है। उल्लेखनीय रूप से, सालार अब 2024 के शीर्ष तीन टेलीविज़न प्रीमियर में शुमार है।

खानसार की दुनिया ने वैश्विक दर्शकों को मोहित कर लिया है और वे सभी इसके बारे में उत्साहित हैं। यह फ़िल्म लोगों को एक ऐसा सरप्राइज़ देती है जो सीक्वल 'सालार पार्ट 2: शौर्यंगा पर्वम' के लिए सही मंच तैयार करता है। प्रभास की अपनी मौजूदगी और पारंपरिक स्टार पावर से बढ़कर एक अमूर्त गुणवत्ता के साथ दर्शकों को बड़े पर्दे पर लाने की क्षमता निर्विवाद है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!