प्राइम वीडियो ने की 'स्त्री 2 सरकटे का आतंक' के ग्लोबल स्ट्रीमिंग प्रीमियर की घोषणा!

Updated: 10 Oct, 2024 10:02 AM

prime video announces the global streaming premiere of  stree 2

इंडिया के पापुलर एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ने स्त्री 2: सरकटे का आतंक के एक्सक्लूसिव ग्लोबल स्ट्रीमिंग प्रीमियर की घोषणा की है।  ये फिल्म, जो हिंदी सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म में से एक है अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इंडिया के पापुलर एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ने स्त्री 2: सरकटे का आतंक के एक्सक्लूसिव ग्लोबल स्ट्रीमिंग प्रीमियर की घोषणा की है।  ये फिल्म, जो हिंदी सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म में से एक है अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी है। ये हॉरर कॉमेडी दिनेश विजन और ज्योति देशपांडे के द्वारा मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज के बैनर तले प्रोड्यूस की गई है।

स्त्री 2 की स्टारकास्ट
स्त्री 2: सरकटे का आतंक ने ह्यूमर और हॉरर के अनोखे मिश्रण से दर्शकों का दिल जीत लिया है। फिल्म में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना जैसे बेहतरीन कलाकार हैं। ये ब्लॉकबस्टर फिल्म आज 10 अक्टूबर से इंडिया और 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है। स्त्री 2: सरकटे का आतंक प्राइम मेंबरशिप का नया एडिशन है।

स्त्री 2: सरकटे का आतंक की कहानी
स्त्री 2: सरकटे का आतंक की कहानी चंदेरी के खूबसूरत शहर में स्त्री के गायब होने के कई साल बाद की है। अब शहर के लोग एक नए खतरे से जूझ रहे हैं। एक सिर-कटा भूत, जिसे "सरकटा" कहते हैं, वह अपने बदले की तलाश में शहर में औरतों को उठाने लगता है। इस राक्षस को हराने और चंदेरी में शांति वापस लाने के लिए, विक्की, बिट्टू, रुद्र और जना एक साथ मिलकर काम करते हैं। वे सरकटा से लड़ने के लिए एक रहस्यमयी महिला (श्रद्धा कपूर) की मदद लेते हैं। साथ मिलकर, वे अपने डर का सामना करते हैं और अपने शहर को बचाने के लिए चंदेरी के काले अतीत का पता लगाते हैं।

मनीष मेंघानी ने जीता लोगों का दिल
मनीष मेंघानी, प्राइम वीडियो इंडिया के कंटेंट लाइसेंसिंग डायरेक्टर कहते हैं, "स्त्री 2: सरकटे का आतंक ने अपनी दमदार कहानी से दर्शकों का दिल जीत लिया है, हॉरर-कॉमेडी को एक पॉपुलर और सफल जॉनर के रूप में सेट किया है। टैलेंटेड कास्ट, कैची म्यूजिक, शानदार विजुअल्स और हंसाने वाले रोमांचकारी पलों के मिश्रण के साथ, यह फिल्म एक एंटरटेनिंग एक्सपीरियंस देती है। यह एक सच्ची ब्लॉकबस्टर है जिसे सिर्फ प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है।" वह आगे कहते हैं, "हमें इंडियन और दुनिया भर में अपने कस्टमर्स को सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फ़िल्में देने पर गर्व है और स्त्री 2 हमारी हिट फ़िल्मों के कलेक्शन में एक एक्साइटिंग नई एडिशन है। हम उत्साहित हैं कि हमारे कस्टमर्स अब इस एक्साइटिंग और ह्यूमर से भरपूर फ़िल्म को एंजॉय कर सकते हैं।"

मैडॉक फिल्म्स के फाउंडर और प्रोड्यूसर दिनेश विजन ने कहा, "स्त्री 2: सरकटे का आतंक हमारे लिए बहुत खास फिल्म है। यह दर्शाता है कि मजबूत और प्यारे किरदारों के साथ-साथ एक अच्छी कहानी भी फिल्म को सफल बना सकती है।" उन्होंने आगे कहा, "हम फिल्म की सफलता और कलाकारों को मिले प्यार के लिए वास्तव में आभारी हैं। इसने कहानी कहने के महत्व में हमारे विश्वास को मजबूत किया है। सिनेमाघरों में बेहद सफल प्रदर्शन के बाद हम इस कहानी को भारत और दुनिया भर में अमेज़न प्राइम दर्शकों के सामने लाने के लिए उत्साहित हैं।"

ज्योति देशपांडे ने दी अपनी राय
रिलायंस इंडस्ट्रीज की मीडिया एवं कंटेंट बिजनेस प्रेसिडेंट ज्योति देशपांडे ने कहा, "स्त्री 2: सरकटे का आतंक ने अब तक की नंबर वन हिंदी बॉक्स ऑफिस फिल्म बनकर इतिहास रच दिया है। चहीते किरदारों और मजेदार जोक्स के साथ, यह घर पर दोस्तों और परिवार के साथ देखने के लिए एक बेहतरीन फिल्म है।" उन्होंने आगे कहा "हमें खुशी है कि स्त्री 2 आज से अमेज़न प्राइम वीडियो पर अपना ओटीटी प्रीमियर करेगी, और आपको ओजी स्त्री पार्ट 1 भी वहां मिलेगा। उम्मीद है कि इस कमाल की फ्रैंचाइज़ के डाई हार्ड फैंस इस बार ओटीटी प्रीमियर व्यूअरशिप रिकॉर्ड तोड़ने के लिए एक साथ आएंगे...क्यों कि वो स्त्री है और वो कुछ भी कर सकती है।"

फेस्टिव सेल में मिलेगा गिफ्ट
स्त्री 2: सरकटे का आतंक, अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2024 के लिए प्राइम वीडियो की लाइनअप में शामिल है। 27 सितंबर से शुरू होने वाले इस त्यौहारी सीज़न में, प्राइम वीडियो आपके स्क्रीन को कई ब्लॉकबस्टर इंडियन और इंटरनेशनल फ़िल्मों और अलग-अलग जॉनर और भाषाओं के शो से जगमगाएगा। आप क्रंचरोल, चौपाल, डिस्कवरी+, सोनी पिक्चर्स स्ट्रीम और मनोरमामैक्स जैसे ऐड-ऑन सब्सक्रिप्शन पर 50% तक की रोमांचक छूट को भी एंजॉय कर सकते हैं।

भारत का सबसे बड़ा फेस्टिवल सेलिब्रेशन 2024, 27 सितंबर, 2024 को शुरू हुआ।  प्राइम मेंबर्स को 24 घंटे पहले रीच का मौका दिया गया है।  इस त्योहार के सीज़न के जश्न में शानदार डील्स, बड़ी बचत, ब्लॉकबस्टर एंटरटेनमेंट और भी बहुत कुछ शामिल है।  स्मार्टफ़ोन, फ़ैशन और ब्यूटी, बड़े अप्लायंसेज, टीवी, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, होने एंड किचन, और ग्रोसरीज का सामान जैसी कैटिगरीज में टॉप ब्रांड्स में 25,000 से ज्यादा नए लॉन्च और एक्साइटिंग ऑफ़र को एंजॉय कर सकें। ऑरमैक्स मीडिया की इंडिया बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के अनुसार, स्त्री 2: सरकटे का आतंक साल की सबसे बड़ी हिंदी ब्लॉकबस्टर है।

Source: Navodaya Times

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!