पिक्चर अभी बाकी है! रघु खन्ना लौट रहे हैं डिज्नी+हॉटस्टार के 'Showtime' पर सभी एपिसोड के साथ

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 28 Jun, 2024 04:02 PM

raghu khanna returns with all episodes on disney hotstar s  showtime

12 जुलाई को सभी एपिसोड रिलीज़ होने के साथ, शोटाइम आपको केवल डिज़्नी+हॉटस्टार पर बॉलीवुड की दुनिया में ले जाने के लिए तैयार है। धर्माटिक एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, सुमित रॉय, शोरनर मिहिर देसाई द्वारा निर्मित और लिखित, श्रृंखला मिहिर देसाई और अर्चित...

मुंबई। बॉलीवुड की ग्लैमरस दुनिया में गोता लगाने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि डिज़्नी+हॉटस्टार और धर्माटिक एंटरटेनमेंट ने शोटाइम का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। चकाचौंध स्टारडम से लेकर, अपने असली स्व को स्वीकार करने तक, निर्माता युद्धों से लेकर तीव्र संघर्ष तक, उद्योग में यह सब कुछ है। लेकिन वापसी करने का लचीलापन ही वास्तव में एक स्टार को परिभाषित करता है, क्योंकि हर झटका एक शानदार वापसी की तैयारी मात्र है और रघु खन्ना ऐसा ही करते हैं। वह शोबिज़ की दुनिया पर हावी होने के लिए वापस आ गया है। शोटाइम के सभी एपिसोड विशेष रूप से 12 जुलाई से डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार हैं। शोटाइम में इमरान हाशमी, महिमा मकवाना के साथ मौनी रॉय, राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन, विशाल वशिष्ठ, नीरज माधव और विजय राज प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

सुमित रॉय, शोरुनर मिहिर देसाई द्वारा निर्मित और मिहिर देसाई और अर्चित कुमार द्वारा निर्देशित, पटकथा सुमित रॉय, मिथुन गंगोपाध्याय और लारा चांदनी द्वारा जबकि संवाद जहान हांडा और करण श्रीकांत शर्मा द्वारा लिखे गए हैं।

शोरनर और निर्देशक मिहिर देसाई ने कहा, “शोटाइम के साथ, हम प्रत्येक चरित्र की व्यक्तिगत यात्रा और वे मेज पर क्या लाते हैं, इसके बारे में गहराई से जानना चाहते हैं। रघु खन्ना उर्फ ​​इमरान हाशमी को एक अलग रूप में देखा जाएगा, वह अपनी लड़ाई पूरी शिद्दत से लड़ते हुए और जो टूट गया उसे सुधारने की कोशिश करते हुए दिखाई देंगे। किरदारों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है और यह आपको आश्चर्यचकित कर देगा। शोटाइम पूरी तरह से नाटक, गपशप, निर्माता युद्धों और उन चीज़ों के बारे में है जो इस उद्योग को इस रूप में आगे बढ़ाते हैं। मैंने पहले भी कहा है कि यह इमरान-अस्सेंस का समय है और मैं डिज्नी+हॉटस्टार पर दर्शकों को सारा मजा देखने का इंतजार नहीं कर सकता।''

इमरान हाशमी ने कहा, “किसी भी अन्य जगह की तरह, उद्योग में भी उतार-चढ़ाव आते हैं, लेकिन एक बार जब आप इसकी वास्तविक गतिशीलता को समझ लेते हैं, तो आप यहां बने रहेंगे। रघु खन्ना करण जौहर का एक संस्करण हैं और किसी भी चुनौती में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का उनका जुनून और जुनून मुझे हमेशा करण की याद दिलाता है। कभी-कभी मुझे आश्चर्य होता है कि अगर इंडस्ट्री में रघु खन्ना जैसे निर्माता होते तो इसका क्या हश्र होता? अपने इतने सालों के करियर में मैंने रघु जैसा निर्माता कभी नहीं देखा, जो बॉलीवुड की विषाक्तता से ऊपर उठ सके। आज के निर्माता अभिनेताओं की इच्छा और पसंद के अनुसार काम कर रहे हैं और रघु इसके बिल्कुल विपरीत हैं। अब तक के सबसे बड़े स्टूडियो "विक्टरी स्टूडियो" को एक बाहरी व्यक्ति के हाथों खोने से लेकर अपने जीवन के प्यार यास्मीन (मौनी रॉय) के साथ कठिन समय बिताने तक, रघु ने बहुत कुछ झेला है, लेकिन क्या इसका मतलब यह है कि यह कहानी का अंत है ? क्या वह राख से ऊपर उठेगा और जो उसका है उसका पीछा करेगा?"

मौनी रॉय ने कहा, “यास्मीन की किस्मत इस बात का एक मजबूत दर्पण है कि व्यवसाय में कई अभिनेत्रियों के साथ क्या होता है, जो प्रशंसकों और उद्योग द्वारा ट्रोल किए जाने के बावजूद अपने लिए स्टैंड लेती हैं। हालांकि इस ट्रोलिंग ने यह परिभाषित नहीं किया कि हम कौन हैं, अभिनेता के रूप में हम अपने दर्शकों के प्यार के लिए जीते हैं और यही कारण है कि यह नकारात्मक ऊर्जा हम पर प्रभाव छोड़ती है। श्रृंखला में, यास्मीन लगातार एक आंतरिक लड़ाई लड़ती है और मजबूत होकर वापस आने की कोशिश करती है। आप यास्मीन और रघु खन्ना के बीच एक नई गतिशीलता भी देखेंगे। मुझे यास्मीन को स्क्रीन पर जीवंत करना पसंद आया और मुझे उम्मीद है कि दर्शक शोटाइम के सभी एपिसोड का आनंद लेंगे।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!