Zee5 की फिल्म 'लव सितारा' में राजीव सिद्धार्थ ने शेयर किए शूटिंग का अनुभव

Updated: 01 Oct, 2024 06:25 PM

rajeev siddharth shares his experience of shooting in zee5 s film  love sitara

हाल ही में लॉन्च हुई Zee5 की फिल्म 'लव सितारा' में शोभिता धुलिपाला और राजीव सिद्धार्थ ने शानदार अभिनय किया है।  जिसमें राजीव के बारे में कुछ खास किस्से हैं। आइये उन्ही से जानते हैं इसके बारे में।

नई दिल्ली। हाल ही में लॉन्च हुई Zee5 की फिल्म 'लव सितारा' में शोभिता धुलिपाला और राजीव सिद्धार्थ ने शानदार अभिनय किया है।  जिसमें राजीव के बारे में कुछ खास किस्से हैं। आइये उन्ही से जानते हैं इसके बारे में।

इतने सारे कंटेंट उपलब्ध है तो लोग सितारा देखने में अपना समय क्यों लगाएं?
इस फिल्म में बहुत कुछ है, और यह सतही कहानी और फ़ॉर्मूले से परे है। इसमें गहराई है, और मुझे लगता है कि दर्शकों को इसे महसूस करने के लिए इसे खुद देखना होगा। अब तक जिस किसी ने भी यह फिल्म देखी है, वह भावनात्मक रूप से इससे प्रभावित हुआ है। आखिरकार, यही तो हम अपनी किताबों, फिल्मों और कला से चाहते हैं - हम प्रभावित होना चाहते हैं, सोचना चाहते हैं, और पात्रों के साथ पहचान बनाना चाहते हैं। यह फिल्म वह सब करती है, और मुझे उम्मीद है कि ज़्यादा से ज़्यादा लोग इसे देखेंगे क्योंकि यह वाकई एक खूबसूरत फिल्म है।"

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सबसे ज़्यादा चुनौतीपूर्ण पल कौन सा था?
मुझे कोई बड़ी चुनौती याद नहीं आती। भले ही फिल्म निर्माण में कुछ गलत हो जाए, लेकिन यह प्रक्रिया का एक हिस्सा है। लेकिन जब आप जो कर रहे हैं उसके प्रति जुनूनी होते हैं और एक बेहतरीन टीम का समर्थन प्राप्त होता है, तो आप बाधाओं को आसानी से पार कर लेते हैं। आप बस चलते रहते हैं क्योंकि आप अंतिम उत्पाद के प्रति जुनूनी होते हैं।"

सितारा से कोई महत्वपूर्ण सीख/लेना-देना?
प्री-प्रोडक्शन से लेकर पोस्ट-प्रोडक्शन तक का पूरा अनुभव बहुत खूबसूरत था। इससे मुझे एहसास हुआ कि जब आप किसी चीज़ में पूरी तरह से निवेश करते हैं तो जीवन कितना अद्भुत हो सकता है। जब चीज़ें आपके हिसाब से नहीं होती हैं, तब भी आप प्रक्रिया के आगे समर्पण कर देते हैं, और शायद यही सबसे बड़ी सीख है जो मैंने सीखी: जीवन के आगे समर्पण करना।"

Source: Navodaya Times

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!