Review: कंट्रोवर्शियल एक्ट्रेस की जिंदगी का हर रंग दिखाती है Urfi Javed की सीरीज Follow Kar Lo Yaar

Updated: 23 Aug, 2024 01:37 PM

review urfi javed s series shows color of actress life follow kar lo yaar

अपने अतंरगी फैशन स्टाइल से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली उर्फी जावेद को आज हर कोई जानता है। सोशल मीडिया की कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन उर्फी जावेद (Urfi Javed) ओटीटी प्लोटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर एक शो लेकर आई हैं।

फॉलो कर लो यार (Follow Kar Lo Yaar)
स्टारकास्ट- उर्फी जावेद (Urfi Javed), असफी जावेद (Asfi Javed) , जकिया सुल्ताना (Zakia Sultana), उरुसा जावेद (Uruusa Javed), डॉली जावेद (Dolly Javed), ओरी (Orry) और मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) आदि
निर्देशक- संदीप कुकरेजा (Sandeep Kukreja)
ओटीटी- प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video)
रेटिंग- 2.5

Follow Kar Lo Yaar Review : अपने अतंरगी फैशन स्टाइल से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली उर्फी जावेद को आज हर कोई जानता है। सोशल मीडिया की कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन उर्फी जावेद (Urfi Javed) ओटीटी प्लोटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर एक शो लेकर आई हैं। उर्फी कई बार अपने यूनिक फैशन सेंस की वजह से ट्रोल होती हैं। लोगों का कहना है कि वह किसी भी चीज को कपड़े के रुप में पहन सकती हैं। सीरीज में उर्फी खुद को अगली किम कार्दशियन बताती हैं। उर्फी की लाइफ पर बेस्ड सीरीज फॉलो कर लो यार 23 अगस्त से अमेजन प्राइम वीडियो पर आ चुकी है। यह सीरीज पूरे 9 एपिसोड्स की है। इस शो में दिखाया गया है उर्फ ने कैसे इस डिजिटल की दुनिया में उर्फी ने फेमस बने रहने के लिए मेहनत की।   

कहानी

सीरीज की कहानी शुरु होती है एक लड़की से जो लखनउ से आई हैं। एक आम लड़की जिसका बचपन दूसरे बच्चों से काफी अलग था। सोशल मीडिया पर वो एक सेंसेशन बनी। सीरीज में उर्फी के स्ट्रगल से लेकर उनके डिजिटल सेंसेशन बनने तक कहानी को दिखाया गया। कैसे उनकी बहनों से लड़ाई हुई, चीजे बुरी से बुरी हुई, उनकी मां ने उनके बारे में बताया। इसमें रिएलिटी दिखाई गई है कि कैसे सेलेब्रेटिस पहले मीडिया बुलाते हैं जब भी वह कुछ करते हैं। उर्फी भी मीडिया के पहुंचने से पहले जाकर उनका इंतजार करती दिखीं। उर्फी ने सीरीज में ये भी बताया कि उन्हें अपने शरीर में क्या बदलाव चाहिए और वो अगली किम कार्दशियन बनना चाहती हैं। उन्होंने सीरीज में ये भी दिखाया कि आप हर किसी की गुड बुक्स में नहीं रह सकते हैं। इन सबके अलावा उन्होंने अपनी सीरीज के द्वारा दिखाया कि कुछ भी करो लेकिन खुद को खुश रखना चाहिए और उर्फी वही करती हैं जिससे उन्हें खुशी मिलती है और जो वो करना चाहती हैं। उन्हें दुनिया की फिक्र नहीं है वो अपनी लाइफ को अपने तरीके से जीती हैं। 

एक्टिंग 

सीरीज में एक्टिंग की बात करें तो इसमें रियल टच के लिए खुद उर्फी का परिवार है। उनकी मां और बहने भी इस सीरीज में उनके साथ नजर नाएंगी। कुल मिलाकर देखा जाए तो ये सीरीज में एक्टिंग से ज्यादा रिएलिटी देखने को मिल रही है। कैसे इंसान एक मुकाम तक पहुंचने की कोशिश करता है और कितनी परशानियां आती हैं। उर्फी अपने अतरंगी फैशन के साथ-साथ इस सीरीज में भी खूब जंची हैं।

Source: Navodaya Times

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!