सतरंगी एल्बम लॉन्च: Shilpa Doshi और Rajeev Mahavir ने किया मंत्र मुग्ध, शामिल हुए अनुप जलोटा

Updated: 30 Aug, 2024 05:35 PM

satrangi album launch shilpa doshi and rajeev mahavir mesmerized

इस एल्बम के गानों में जो जादू है, वह केवल संगीत तक ही सीमित नहीं रहा, बल्कि उसने पूरे कार्यक्रम को एक अद्वितीय अनुभव में परिवर्तित कर दिया

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मुंबई के प्रतिष्ठित और ऐतिहासिक धरोहर Royal Opera House ने एक और यादगार शाम की मेजबानी की, जहां संगीत प्रेमियों के लिए एक नई रोशनी का उदय हुआ—'सतरंगी' म्यूजिक एल्बम। इस भव्य आयोजन में संगीत प्रेमियों और कला प्रेमियों ने भाग लिया, जो शिल्पा दोशी (Shilpa Doshi) और राजीव महावीर (Rajeev Mahavir) की अद्भुत लाइव प्रस्तुति के साक्षी बने।

 

इस एल्बम के गानों में जो जादू है, वह केवल संगीत तक ही सीमित नहीं रहा, बल्कि उसने पूरे कार्यक्रम को एक अद्वितीय अनुभव में परिवर्तित कर दिया। शिल्पा दोशी की गायकी ने न केवल दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया, बल्कि उनकी आवाज़ में वह जोश और कला का संयोजन देखने को मिला, जो राजीव महावीर के संगीत निर्देशन का प्रत्यक्ष प्रमाण है। इस एल्बम को Panorama Music पर रिलीज किया गया, जो इसे और भी खास बनाता है।

 

कार्यक्रम के दौरान, भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) ने इस लॉन्च को "ऐतिहासिक पल" बताया। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि आज के समय में सतरंगी जैसे संगीत एल्बमों की कमी है, जो मानव जीवन में नई ऊर्जा का संचार करते हैं। उनकी ये बात संगीत प्रेमियों के दिलों में गूंज उठी, जो इस कार्यक्रम का आनंद लेने के लिए वहाँ उपस्थित थे।

 

सतरंगी एल्बम को 8 गीतों का संग्रह है, जो संगीत की विविधता और जीवंतता को दर्शाते हैं। राजीव महावीर के निर्देशन में लाइव म्यूजिक के साथ तैयार किए गए इन गानों को शिल्पा दोशी की आवाज ने और भी खास बना दिया। उनके अनुसार, इन गानों को गाना कठिन था, लेकिन शिल्पा ने इसे बखूबी निभाया।

 

इस आयोजन में न केवल शिल्पा और राजीव की प्रस्तुतियों ने सबका ध्यान आकर्षित किया, बल्कि अन्य म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट चालक भी अपनी कला का प्रदर्शन करने से पीछे नहीं रहे। यह कार्यक्रम लगभग 3 घंटे तक चला, जिसमें श्रोताओं को एक अद्भुत संगीत यात्रा का अनुभव हुआ।

 

डी मार्ट के संस्थापक राधाकिशन दमानी, भजन सम्राट अनूप जलोटा, तबला प्लेयर फजल कुरैशी, RJ अर्चना एल. पनिया, कौशल महावीर, इरशाद दलाल, हसनैन हैदराबादवाला, आशीष दोशी और संजय जयपुरवाला जैसी जानी-मानी हस्तियां इस अवसर पर उपस्थित थीं, जिन्होंने इस कार्यक्रम की गरिमा बढ़ाई।

 

शिल्पा दोशी ने मीडिया से बातचीत में अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि यह उनके लिए एक सपने जैसा है, जो राजीव महावीर और Panorama Music के सहयोग से साकार हुआ। राजीव महावीर ने शिल्पा की आवाज की तारीफ करते हुए कहा कि इसमें उत्साह, कला और जादू का अद्भुत मिश्रण है, जिसने सतरंगी एल्बम को एक नई ऊंचाई दी है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!