शाहिद कपूर ने रैप की 'देवा' की शूटिंग, एनर्जी से भरा वीडियो शेयर कर लिखी दिल की बात

Updated: 06 Sep, 2024 06:21 PM

shahid kapoor shoots rap s  deva  shares video and writes  dil ki baat

शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर अनाउंस किया है कि उनकी मच अवेटेड फिल्म 'देवा' की शूटिंग खत्म हो गई है, जिसे उन्होंने एक मॉन्स्टर प्रोजेक्ट कहा है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर अनाउंस किया है कि उनकी मच अवेटेड फिल्म 'देवा' की शूटिंग खत्म हो गई है, जिसे उन्होंने एक मॉन्स्टर प्रोजेक्ट कहा है। अपने कैप्शन में कपूर ने शूटिंग रैप होने के बाद, अपनी एक्साइटमेंट और थकान के बारे में बात की है और यह भी खुलासा किया है कि यह फिल्म 14 फरवरी 2025 को थिएटर में रिलीज होने वाली है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  शाहिद कपूर की इंस्टाग्राम पोस्ट, जिसने पहले ही फैंस और मीडिया का खूब ध्यान खींचा है, में लिखा है, 'जब देवा ने धंटे डेन किया। फिल्म खत्म करने का इससे बेहतर तरीका नहीं हो सकता। यह एक बहुत ही खास एहसास था। यह आपको चौंका देने वाला है।

 #gohardorgohome #lovethisshit यह एक मॉन्स्टर फिल्म रैप है जिसने मुझसे मेरा सब कुछ ले लिया। मैं आप सभी से इसे शेयर करने का और इंतजार नहीं कर सकता 14 फरवरी को।"

एक्टर के जोश से भरे पोस्ट से दिख रहा है कि उन्होंने फिल्म में कितनी मेहनत और एनर्जी लगाई है, जो इस बात की तरफ इशारा करता है कि यह फिल्म काफी इंटेंस और थ्रिल से भरी होने वाली है। "देवा" और "धंटे डेन" के जिक्र से लगता है कि फिल्म में कोई मजबूत थीम या किरदार है, जिसे फैंस समझने के लिए बेकरार होने वाले हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज की डेट पास आ रही है फैंस और क्रिटिक्स दोनों ही ध्यान से देख रहे हैं की फिल्म कैसे आगे बढ़ती है और क्या यह शाहिद कपूर के उत्साह से भरे मैसेज के बाद बनी उम्मीद पर खरी उतरती है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!