शंकर महादेवन का 'दस्तक-ए-दिल' कॉन्सर्ट बड़ी सफलता के साथ संपन्न हुआ

Updated: 21 Oct, 2024 02:09 PM

shankar mahadevan s dastak e dil concert concludes with great success

गुंजन फाउंडेशन का दस्तक-ए-दिल कॉन्सर्ट, जिसमें प्रतिष्ठित शंकर महादेवन शामिल थे, एक अभूतपूर्व सफलता थी, इस कार्यक्रम की पूरी टिकट बिक गईं और सिरी फोर्ट ऑडिटोरियम में भारी भीड़ उमड़ी।

नई दिल्ली। गुंजन फाउंडेशन का दस्तक-ए-दिल कॉन्सर्ट, जिसमें प्रतिष्ठित शंकर महादेवन शामिल थे, एक अभूतपूर्व सफलता थी, इस कार्यक्रम की पूरी टिकट बिक गईं और सिरी फोर्ट ऑडिटोरियम में भारी भीड़ उमड़ी। यह शाम वंचित युवाओं के लिए फाउंडेशन के शैक्षिक और व्यावसायिक कार्यक्रमों के लिए महत्वपूर्ण धन जुटाने के लिए संगीत, परोपकार और सामुदायिक समर्थन का एक सुंदर मिश्रण था।

शंकर महादेवन के मुख्य प्रदर्शन से पहले, गुंजन फाउंडेशन द्वारा समर्थित छात्रों द्वारा एक दिल छू लेने वाली प्रस्तुति से रात की शुरुआत हुई। उनके प्रेरक प्रदर्शन ने शाम के लिए एक आदर्श माहौल तैयार किया, दर्शकों को भावविभोर किया और शिक्षा और कला के माध्यम से युवा जीवन को बदलने में फाउंडेशन के काम के प्रभाव की एक झलक दी।

इस कार्यक्रम ने उद्योग जगत के उच्च-प्रोफ़ाइल गणमान्य व्यक्तियों सहित विशिष्ट अतिथियों की सूची को भी आकर्षित किया परोपकारी, कला और संस्कृति क्षेत्र की निपुण हस्तियाँ, और इस अवसर पर जाने-माने सरकारी गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। उनकी उपस्थिति से इसमें इजाफा हुआ घटना के महत्व और प्रतिष्ठा, के प्रति उनकी साझा प्रतिबद्धता को उजागर करता है कि फाउंडेशन का मिशन शैक्षिक सशक्तिकरण है।

शंकर महादेवन के शानदार प्रदर्शन ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। यह कार्यक्रम केवल संगीत का उत्सव नहीं था, बल्कि सकारात्मक बदलाव लाने में सामुदायिक कार्रवाई की शक्ति की याद भी दिलायी।

“हम आज रात मिले जबरदस्त समर्थन के लिए बेहद आभारी हैं। प्रेरक छात्र प्रदर्शन से लेकर शंकर महादेवन के विश्व स्तरीय संगीत तक, इस शाम ने गुंजन फाउंडेशन के उद्देश्य को प्रदर्शित किया।“ गुंजन फाउंडेशन के एक प्रवक्ता ने कहा।


आयोजन की सफलता वंचित समुदायों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा और कौशल निर्माण के अवसर प्रदान करने के फाउंडेशन के मिशन को और मजबूत करती है। कॉन्सर्ट से होने वाली आय सीधे इन कार्यक्रमों के समर्थन में जाएगी, जिससे कई और छात्रों के भविष्य को उज्जवल करने में मदद मिलेगी।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!