शूजीत सरकार ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म 'सरदार उधम' की तीसरी वर्षगांठ मनाई

Updated: 16 Oct, 2024 02:56 PM

shoojit sircar celebrates the third anniversary of film  sardar udham

आज विक्की कौशल की आलोचकों द्वारा प्रशंसित फिल्म 'सरदार उधम' की तीसरी वर्षगांठ है, जिसका निर्देशन शूजीत सरकार ने किया है।

नई दिल्ली। आज विक्की कौशल की आलोचकों द्वारा प्रशंसित फिल्म 'सरदार उधम' की तीसरी वर्षगांठ है, जिसका निर्देशन शूजीत सरकार ने किया है। इस अवसर को मनाने के लिए, निर्माताओं ने एक भावनात्मक क्लिप जारी की है, जो फिल्म के सार को प्रस्तुत करती है और भारत के स्वतंत्रता संग्राम में सरदार उधम सिंह की रिमार्केबल यात्रा का जश्न मनाती है।

सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए, कैप्शन में लिखा, “यहां एक ऐसी कहानी के लिए जो सरदार उधम सिंह की साहस और दृढ़ता की क्रांतिकारी जर्नी को संजोती है!  शूजीत सरकार के निर्देशन की जादूगरी आपको इस दिल को छू लेने वाली कथा में और गहराई से ले जाती है! इस फिल्म ने पिछले साल 5 राष्ट्रीय पुरस्कार जीते, जो इसकी प्रतिभा का सच्चा प्रमाण है। #3YearsOfSardarUdham”

फिल्म सिंह के जीवन की पड़ताल करती है, उनके अडिग साहस और दृढ़ता पर ध्यान केंद्रित करते हुए, जब उन्होंने जलियांवाला बाग नरसंहार के लिए न्याय की खोज की। सरकार के कुशल निर्देशन में जीवंत की गई ग्रिपिंग कहानी दर्शकों को एक भावनात्मक यात्रा पर ले जाती है, जो सिंह के बलिदान और दृढ़ संकल्प की गहराई को दर्शाती है।

रिलीज़ के बाद से, 'सरदार उधम' ने अपार प्रशंसा प्राप्त की है और पिछले वर्ष 5 राष्ट्रीय पुरस्कार जीते। इसकी सिनेमाटोग्राफी और पटकथा में बारीकी से ध्यान देने की प्रशंसा की गई है, जिसने इसे भारतीय सिनेमा में एक विशेष स्थान दिलाया है।

काम के मोर्चे पर, शूजीत सरकार अपने अगले अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट की तैयारी कर रहे हैं, जो एक नाट्य रिलीज होगी। उनका आगामी फिल्म भी एक स्लाइस-ऑफ-लाइफ ड्रामा है, जिसमें अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका में होंगे और यह नवंबर के अंत में रिलीज होने वाली है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!