होम्बले फिल्म्स की प्रभास स्टारर 'सलार पार्ट 2: शौर्यांग पर्वम' की शूटिंग इस तारीख से होगी शुरू

Updated: 04 Jul, 2024 04:21 PM

shooting of hombale films prabhas starrer saalar part 2 shauryang parvam

"सलार: भाग 1 - सीजफायर" की मेकिंग के दौरान, डायरेक्टर प्रशांत नील ने पहले ही प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ सीक्वल का 20 प्रतिशत हिस्सा शूट कर लिया है।

नई दिल्ली। "सलार पार्ट 1: सीजफायर" एक बड़ी हिट और पसंदीदा फिल्म थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ से ज्यादा की कमाई अपने नाम की। इतना ही नहीं यह सैटेलाइट और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे सफल फिल्मों में से एक बनकर सामने आई!

होम्बले फिल्म्स ने "सलार पार्ट 1: सीजफायर" की रिलीज के साथ खूब सुर्खियां बटोरीं है। प्रभास स्टारर इस फिल्म को फेमस एक्शन डायरेक्टर प्रशांत नील द्वारा डायरेक्ट किया गया है, साथ ही इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन ने भी एक अहम भूमिका निभाई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ें हैं और यह एक बड़ी ग्लीबल सक्सेस बन गई है।  ऐसे में इसके फैंस के बीच अपकमिंग सीक्वल "सलार पार्ट 2: शौर्यंगा पर्व" के लिए उत्साह और भी बढ़ गया है। होम्बले फिल्म्स से मिली एक खबर के मुताबिक, प्रभास 10 अगस्त से "सलार पार्ट 2" की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं।

"सलार: भाग 1 - सीजफायर" की मेकिंग के दौरान, डायरेक्टर प्रशांत नील ने पहले ही प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ सीक्वल का 20 प्रतिशत हिस्सा शूट कर लिया है। पहले मेकर्स की प्लानिंग थी कि फिल्म की शूटिंग जून 2024 से शुरू की जाए, लेकिन मेकर्स से मिली एक एक्सक्लूसिव अपडेट से इससे जुड़ी बातें साफ हो गई हैं। 

डेवलपमेंट से जुड़े करीबी सूत्रों का कहना है कि "सलार: भाग 2 - शौर्यंगा पर्वम" की शूटिंग 10 अगस्त से रामोजी फिल्म सिटी में 15 दिनों के शेड्यूल के साथ शुरू होगी। डेवलपमेंट से जुड़े करीबी सूत्रों ने खुलासा किया है कि "सलार के मेकर्स के दौरान, प्रशांत नील ने पहले ही प्रभास और पृथ्वीराज के साथ सीक्वल का 20 प्रतिशत हिस्सा शूट कर लिया है। रामोजी फिल्म सिटी में एक स्टैंडिंग सेट है और सलार 2 का सफर इसी सेट पर शेड्यूल के साथ शुरू होता है।" सूत्र ने  आगे बताया कि जून में शूटिंग का प्लान बारिश और डेट्स की समस्या की वजह से कुछ महीनों के लिए आगे टल गया है।

"सलार: पार्ट 1 - सीजफायर" एक बड़ी हिट थी। इसने अपने ग्रैंड स्केल, जबरदस्त परफॉर्मेंस और कमाल के एक्शन सीन्स से दर्शकों के दिलों को जीत लिया था। 
 इस सफलता के बाद, उम्मीद है कि "सलार पार्ट 2: शौर्यंगा पर्वन" चीजों को एक और लेवल ऊपर लेकर जाएगा, जो बिल्कुल भी भारतीय इतिहास की एक सबसे बड़ी फिल्मों में से एक बन जाएगी।

 खानसार की दुनिया ने ग्लोबल ऑडियंस को बहुत ज्यादा रोमांचित किया है और अब इसके बारे में और जाने के लिए वे सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि सीक्वल 'सलार पार्ट 2: शौर्यंगा पर्व' के लिए स्टेज सेट करते हुए, फिल्म का पार्ट 1 एक सरप्राइज के साथ ख़त्म हुआ है।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!