'प्रेम रतन धन पायो' के बाद अब 'तुम ही मेरा कल' से बड़ा धमाका करेंगे सिंगर अमन त्रिखा

Updated: 01 Oct, 2024 06:02 PM

singer aman trikha will make a big splash with  tum hi mera kal

म्यूजिक वीडियो में अपनी आवाज़ से चार चांद लगाने वाले सिंगर अमन त्रिखा ने कहा कि वाकई ये गाना गा कर मुझे बहुत मज़ा आया ये अलग तरीक़े का अनुभव है।

नई दिल्ली।  शुक्रिया-शुक्रिया दर्द जो तुमने दिया ,तुम ने बोला हेम छे .मैंने बोला प्रेम छे फेम म्यूजिक डायरेक्ट एवम् लिरिक्स राइटर प्रवीण भारद्वाज और हुका बार और प्रेम रतन धन पायो फेम सिंगर अमन त्रिखा कि जोड़ी फिर एक बार 'तुम ही मेरा कल' म्यूजिक वीडियो के साथ धूम मचाने को तैयार है, जिसका रिकॉर्डिंग पिछले दिनों मुंबई अंधेरी के एएमवी स्टूडियो में सफलता पूर्वक संपन्न हुआ । 

इस म्यूजिक वीडियो के एक्टर प्रवाल है जिन्होंने  पहली बार अमृता राव के साथ 'अब कि बरस से' अपने कैरियर की शुरुआत कि थी जो लंबे अंतराल के बाद इस म्यूजिक वीडियो से बॉलीवुड में कमबैक कर रहे है ।वही म्यूजिक वीडियो की एक्ट्रेस मृणाली है और इस म्यूजिक वीडियो का निर्देशन आर राजा करेंगे ।

म्यूजिक वीडियो के गीतकार और संगीतकार प्रवीण भारद्वाज ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि यह एक वेस्टर्न मेलोडी सॉंग है,जिस के लिरिक्स और म्यूजिक कमाल के हैं इसमें मैंने अलग तरीक़े का एक्सपेरिमेंट किया हैं जो आज के दर्शकों को बहुत पसंद आने वाला हैं ।

इस म्यूजिक वीडियो में अपनी आवाज़ से चार चांद लगाने वाले सिंगर अमन त्रिखा ने कहा कि वाकई ये गाना गा कर मुझे बहुत मज़ा आया ये अलग तरीक़े का अनुभव है ,प्रवीण सर हमेशा मुझ से कुछ नया करवाते हैं,इस बार भी दर्शकों को इस म्यूजिक वीडियो के ज़रिए कुछ नया देखने को मिलेगा ।

लंबे अंतराल के बाद इस म्यूजिक वीडियो से कमबैक करने वाले एक्टर प्रवाल ने बताया कि लंबे समय से मैं अपने पारिवारिक जिम्मेदारी और बिज़नेस के कारण पर्दे से दूर रहा लेकिन अब बैक तो बैक मैं कई प्रोजैक्ट्स के बीच आपलोगो के बीच आता रहूंगा,जिसमें मेरा पहला प्रोजेक्ट ये म्यूजिक वीडियो है ,मीडिया के एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि बतौर एक्टर मेरी तैयारी चालू मैं इस बार दर्शकों को एक नये अवतार में दिखूँगा।

म्यूजिक वीडियो के निर्देशक आर राजा ने म्यूजिक वीडियो को हमलोग़ व्यापक पैमाने पे शूट करेंगे,म्यूजिक वीडियो का प्री प्रोडक्शन कार्य लगभग लगभग समाप्त होने वाला है.बहुत जल्द हमलोग़ इस गाने कि शूटिंग शुरू करने वाले हैं ।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!