शो 'गुम है किसी के प्यार में' में सावी-रजत की एंगेजमेंट में शामिल हुए बॉलीवुड सिंगर शान

Updated: 12 Aug, 2024 01:45 PM

singer shaan attended engagement in the show  ghum hai kisikey pyaar mein

स्टार प्लस पर आने वाला टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' अपनी दिलचस्प और आकर्षक कहानी की वजह से बहुत ही फेमस हो चुका है। शो को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है। ट्विस्ट और टर्न्स से भरा शो दर्शकों को टीवी स्क्रीन से बांधे रखता है।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। स्टार प्लस पर आने वाला टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' अपनी दिलचस्प और आकर्षक कहानी की वजह से बहुत ही फेमस हो चुका है। शो को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है। ट्विस्ट और टर्न्स से भरा शो दर्शकों को टीवी स्क्रीन से बांधे रखता है। शो में हितेश भारद्वाज और भाविका शर्मा मेन लीड हैं। हितेश भारद्वाज रजत ठक्कर का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं भाविका शर्मा सावी की भूमिका निभा रही हैं और अमायरा खुराना सायशा (साई) का किरदार निभा रही हैं। 'गुम है किसी के प्यार में' की मौजूदा कहानी सावी, रजत और साई पर आधारित है।

सावी और रजत, जो दोनों साई की परवाह करते हैं, उसे खुश करने के लिए एक साथ आए हैं। उनकी सगाई का जश्न जल्द ही शुरू होने वाला है, और 12 अगस्त को डबल सेलिब्रेशन होगा। सराज के फैंस के लिए एक और अच्छी खबर है। बता दें मशहूर गायक शान 'गुम है किसी के प्यार में' सावी और रजत की सगाई में शामिल होंगे। वह उन्हें आशीर्वाद देंगे और अपने खूबसूरत गानों से उनकी सगाई समारोह को खास बनाएंगे। शान का हंसमुख स्वभाव, चमकदार मुस्कान, और शानदार परफॉर्मेंस सावी और रजत की सगाई की सगाई को शानदार और कभी ना भूलने वाले दिन में बदल देगा। जिसे देखने के लिए हम काफी उत्सुक हैं। सिंगर शान ने स्टार प्लस के शो गुम है किसी के प्यार में का हिस्सा बनने के बारे में बात भी की। 

शान ने कहा कि, 'स्टार प्लस के शो का हिस्सा बनना खुशी की बात है। अभी सावी और रजत के रिश्ते में कुछ समस्याएं हैं। लेकिन मेरा मानना ​​है कि उनकी सगाई समारोह में शामिल होकर मैं इन समस्याओं को सुलझाने में मदद कर सकता हूँ। सावी और रजत की सगाई के खास मौके पर मैंने चांद सिफ़ारिश, जब से तेरे नैना और दीवानगी-दीवानगी जैसे गानों पर परफॉर्म किया है। सावी-रजत की सगाई के जश्न का हिस्सा बनना एक कमाल का और मजेदार अनुभव था। दोनों परिवार- ठक्कर और भोंसले- बहुत अच्छे हैं और मैं सावी-रजत को उनकी नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं देता हूं। दर्शकों द्वारा गुम है किसी के प्यार में शो को देखे जाने और मेरे साथ सावी-रजत की सगाई समारोह में दर्शकों के हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं।' देखिए 'गुम है किसी के प्यार में' 12 अगस्त को रात 8 बजे स्टार प्लस पर। शो को राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शैका परवीन ने प्रोड्यूस किया है।

 

Source: Navodaya Times

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!