’तुम्बाड' री-रिलीज की कामयाबी के बीच, सोहम शाह ने 'तुम्बाड 2' का किया ऐलान!

Updated: 14 Sep, 2024 04:25 PM

sohum shah announced  tumbbad 2

सोहम शाह फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस "तुम्बाड" 6 साल बाद सिनेमाघरों में वापस आ गई है। ऐसे में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ाते हुए मेकर्स ने अब इसके सीक्वल तुम्बाड 2 की घोषणा कर दी है।

नई दिल्ली। सोहम शाह फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस "तुम्बाड" 6 साल बाद सिनेमाघरों में वापस आ गई है। ऐसे में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ाते हुए मेकर्स ने अब इसके सीक्वल तुम्बाड 2 की घोषणा कर दी है। "तुम्बाड" की री-रिलीज़ ने इस फैंटेसी फिल्म के जादू को वापस ला दिया है और पहले दिन की कमाई के साथ ही इसने नए रिकॉर्ड सेट किए हैं। देश भर में लोगों ने उत्साह के साथ फिल्म का स्वागत किया है, जिससे इसकी री-रिलीज़ एक बड़ी हिट बन गई है।

 "तुम्बाड" को फिर से रिलीज़ करने के साथ, इसने अपने ओरिजिनल बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। यह इंडियन सिनेमा के इतिहास में पहली ऐसी फिल्म बन गई है, जिसने "शोले", "मुगल-ए-आज़म" और "रॉकस्टार" जैसी क्लासिक फिल्मों के पहले दिन के कलेक्शन को पार कर लिया है। कहना होगा की यह उपलब्धि "तुम्बाड" की एक टाइमलेस मास्टरपीस फिल्म होने के रूप में उसकी जगह को मजबूत करती है।

एक ड्रामेटिक वीडियो के ज़रिए "तुम्बाड 2" की घोषणा की जाती है, जिसके साथ ही उत्साह और भी बढ़ रहा है। टीज़र की शुरुआत विनायक और उसके बेटे पांडुरंग से होती है, जिसमें सोहम शाह की आवाज़ एक रहस्यमय चेतावनी देती हुई सुनाई देती है: “समय का पहिया गोल है, जो बीत गया वो फिर लौट के आएगा… दरवाज़ा भी एक बार फिर खुलेगा।” टीजर के आखिर में "प्रलय, प्रलय फिर आएगा" शब्द सुनाई देते हैं, जो आने वाले सीक्वल की भव्यता की ओर इशारा करते हैं।

फिल्म के एक्टर और प्रोड्यूसर सोहम शाह ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा है, “तुम्बाड हमारे लिए एक खास और प्यार भरा प्रोजेक्ट रहा है। फिल्म के लिए लगातार मिल रहे प्यार को देखकर बहुत अच्छा लग रहा है और यह सोहम शाह फिल्म्स में हमारे इस विश्वास को मजबूत करता है कि अच्छा कंटेंट ही किंग है। तुम्बाड 2 के साथ, हम सिनेमाई अनुभव और सीमाओं को और भी आगे ले जाना चाहते हैं। तुम्बाड 2 दर्शकों को हमारी बनाई दुनिया में और भी गहराई से ले जाएगा, जिसमें बड़े ट्विस्ट और ज्यादा नजदीक से चीजे देखी जाएंगी, यह बताते हुए की जब लालच की कोई सीमा नहीं होती है तो क्या होता है।"

फैंस तुम्बाड 2 का बेसब्री से इंतजार कर सकते हैं, जिसमें वह कल्पना और लोककथा पर बनी दुनिया में और गहराई से उतर पाएंगे, जिसने पहली फिल्म को इतना पॉपुलर बनाया है। सीक्वल, "प्रलय आएगा" में आने वाले तूफान का संकेत देते हुए, मेकर्स एक और बेहद रोमांचक कहानी का वादा करते हैं, जो तुम्बाड की अंधेरी, पौराणिक दुनिया में एक बार फिर लेकर जाएगा।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!