कैमरे का सामना करने के लिए बेहद उत्साहित हूं: सोनम कपूर

Updated: 02 Sep, 2024 02:50 PM

sonam kapoor is ready to come back on screen

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अगले साल की शुरुआत में अपना नया प्रोजेक्ट शुरु करने वाली है। ये प्रोजोक्ट उनकी प्रेग्नेंसी के बाद उनका पहला प्रोजेक्ट होगा।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अगले साल की शुरुआत में अपना नया प्रोजेक्ट शुरु करने वाली है। ये प्रोजोक्ट उनकी प्रेग्नेंसी के बाद उनका पहला प्रोजेक्ट होगा। जिसकी तैयारी में एक्ट्रेस जुट चुकी हैं, यह एक ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग प्रोजेक्ट होगा। हालांकि, इस प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा जानकारी जल्द ही घोषित की जाएंगी। 

सोनम ने पुष्टि की, 'मैं अपनी प्रेग्नेंसी के बाद फिर से कैमरे का सामना करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। मुझे एक्टर होना पसंद है और अपने प्रोफेशन के जरिए इतने दिलचस्प किरदारों को जीना पसंद है।  इंसान मुझे हमेशा से आकर्षित करते हैं और मुझे अलग-अलग भूमिकाएं निभाना बहुत पसंद है। मैं अपने अगले प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।'

उन्होंने कहा, 'मैं अगले साल की शुरुआत में सेट पर लौटूंगी। इस प्रोजेक्ट की डिटेल्स अभी तय की जा रही हैं, इसलिए मैं इसके बारे में अधिक जानकारी नहीं दे सकती। यह एक बड़ा प्रोजेक्ट है। फिलहाल मैं इतना ही कह सकती हूं।' बता दें सोनम कपूर को आखिरी बार फिल्म ‘ब्लाइंड’ में देखा गया था। 

Source: Navodaya Times

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!