सनी देओल और विनीत कुमार सिंह की फिल्म को मिला नया टाइटल 'जाट', पोस्टर हुआ जारी

Updated: 19 Oct, 2024 05:22 PM

sunny deol s film  jatt  poster released

विनीत कुमार सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "इंट्रोड्यूसिंग द मैन विद ए नेशनल परमिट फ़ॉर मैसिव एक्शन सन्नी देओल इन एंड एज जाट, SDGM is JAAT. हैप्पी बर्थडे एक्शन सुपरस्टार। मास फिस्ट लोडिंग.

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मुक्काबाज' जैसी फिल्मों में अपने प्रभावशाली अभिनय के लिए मशहूर विनीत कुमार सिंह, आगामी पैन इंडिया फिल्म में अभिनेता सनी देओल के साथ काम करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म का अस्थायी शीर्षक 'एसडीजीएम' था, जिसे अब आधिकारिक तौर पर 'जाट' नाम कर दिया गया है। सनी देओल के जन्मदिन के खास मौके पर इस टाइटल का अनावरण किया गया।

विनीत कुमार सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "इंट्रोड्यूसिंग द मैन विद ए नेशनल परमिट फ़ॉर मैसिव एक्शन सन्नी देओल इन एंड एज जाट, SDGM is JAAT. हैप्पी बर्थडे एक्शन सुपरस्टार। मास फिस्ट लोडिंग." सनी और विनीत का कोलैबोरेशन टैलेंट और स्टोरीटेलिंग का एक रोमांचक मिश्रण होने का वादा करता है, जो विभिन्न क्षेत्रों के दर्शकों को आकर्षित करेगा।

मैथरी मूवी मेकर्स और पीपल मीडिया फैक्ट्री द्वारा निर्मित यह फिल्म विनीत का सनी देओल के साथ पहला प्रोजेक्ट है। इस फिल्म को "देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म" के रूप में देखा जा रहा है और इसका निर्देशन गोपीचंद मालिनेनी ने किया है। इससे पहले, सिंह ने कहा था कि वह एक्शन फिल्म का हिस्सा बनकर "वाकई धन्य" और "उत्साहित" महसूस कर रहे हैं। उन्होंने सनी देओल के बारे में एक निजी कहानी भी साझा की, उन्होंने कहा, "सनी सर मेरे बड़े भाई की तरह हैं। मैं और मेरा दोस्त उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए उनकी मूवी टिकट ब्लैक में खरीदते थे। मैं उनके साथ एक्शन सीन करते हुए बहुत सुरक्षित महसूस करता हूं- वह हमें सेट पर बहुत कम्फ़र्टेबल महसूस कराते हैं। मुझे सनी सर से एक्शन में बहुत कुछ सीखने को मिला है। हम उनके जन्मदिन पर भी शूटिंग कर रहे हैं और पैक अप के बाद उनका जन्मदिन मनाएंगे।" फिल्म में रणदीप हुड्डा, सैयामी खेर और रेजिना कैसेंड्रा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे और यह अगले साल रिलीज होने वाली है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Vineet Kumar Singh (@vineet_ksofficial)

जब से इस फिल्म की घोषणा हुई है, तब से फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि सनी देओल और 'रंगबाज' अभिनेता उनके लिए क्या नया लेकर आएंगे। वर्तमान में, सिंह 'सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव' की सफलता का जश्न मना रहे हैं, जिसे TIFF 2024 के प्रीमियर में जबरदस्त प्रशंसा मिली थी। उन्होंने, कंवर खटाना की किताब 'द गेम बिहाइंड सैफरन टेरर' पर आधारित पोलिटिकल थ्रिलर 'मैच फिक्सिंग' के लिए भी साइन किया है। फिल्म के मेकर्स ने फिल्म में सिंह का एक शानदार फर्स्ट लुक जारी किया है, जिसमें कहानी का सार की झलक देखने को मिलती है। 'मैच फिक्सिंग' 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसमें उनके को-स्टार्स अनुजा साठे और मनोज जोशी भी हैं। इसके अलावा, वह 'रंगीन' में भी दिखाई देंगे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!