टी-सीरीज और मैथरी मूवी मेकर्स की बड़ी साझेदारी, ‘पुष्पा 2’ से होगी धमाकेदार शुरुआत

Updated: 15 Oct, 2024 05:43 PM

t series and mythri movie makers  pushpa 2  will start with a bang

भारतीय सिनेमा में एक महत्वपूर्ण कदम के रूप में भूषण कुमार की टी-सीरीज और मैथरी मूवी मेकर्स ने लंबी अवधि की रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की है।

नई दिल्ली। भारतीय सिनेमा में एक महत्वपूर्ण कदम के रूप में भूषण कुमार की टी-सीरीज और मैथरी मूवी मेकर्स ने लंबी अवधि की रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की है। इस साझेदारी की शुरुआत ‘पुष्पा 2: द रूल’ से होगी, जो इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

यह गठजोड़ टी-सीरीज के संगीत और फिल्म निर्माण में वैश्विक नेतृत्व और मैथरी मूवी मेकर्स की जनता को आकर्षित करने वाली फिल्मों के निर्माण में विशेषज्ञता को एक मंच पर लाता है। यह साझेदारी बड़े पैमाने पर भारतीय सिनेमा को नए आयाम देने और दर्शकों के लिए बेहतरीन मनोरंजन परोसने का वादा करती है।

‘पुष्पा: द रूल’ से उम्मीदें बढ़ीं
सुकुमार द्वारा निर्देशित ‘पुष्पा: द रूल’ पहले ही अपने हाई-ऑक्टेन एक्शन, दमदार कहानी और अल्लू अर्जुन की करिश्माई उपस्थिति के कारण चर्चा में है। टी-सीरीज इस फिल्म का प्रोडक्शन सपोर्ट और संगीत लेबल भी संभाल रही है, जिससे इसके निर्माण की गुणवत्ता और ग्लोबल अपील को नई ऊंचाइयां मिलने की उम्मीद है।

आने वाले प्रोजेक्ट्स की झलक
इस साझेदारी के तहत सिर्फ ‘पुष्पा 2’ ही नहीं, बल्कि कई बड़े प्रोजेक्ट्स पर भी काम किया जाएगा। इनमें प्रभास के साथ हानु राघवपुडी द्वारा निर्देशित एक प्रोजेक्ट, जूनियर एनटीआर के साथ प्रशांत नील का एक एक्शन फिल्म प्रोजेक्ट और थाला अजीत अभिनीत अधिक रविचंद्रन द्वारा निर्देशित ‘गुड बैड अग्ली’ शामिल हैं।

भारतीय सिनेमा को मिलेगा नया मुकाम
इस दीर्घकालिक साझेदारी का उद्देश्य सिर्फ बड़े पैमाने की फिल्में बनाना नहीं है, बल्कि ऐसी मास एंटरटेनर फिल्में बनाना है जो भारत और अंतर्राष्ट्रीय दर्शकों को समान रूप से पसंद आएं। भूषण कुमार का सपना भारतीय सिनेमा को ग्लोबल स्तर पर ले जाने का है, और मैथरी मूवी मेकर्स की मजबूत तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में पकड़ से यह सपना सच होता नजर आ रहा है।

भारतीय फिल्म निर्माण का नया दौर
यह साझेदारी भारतीय सिनेमा के लिए बड़े बदलाव लेकर आने वाली है और यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों प्रोडक्शन हाउस मिलकर किस तरह के मनोरंजक प्रोजेक्ट्स को पर्दे पर उतारते हैं। यह गठजोड़ दर्शकों के लिए मनोरंजन के नए कीर्तिमान स्थापित करने का वादा करता है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!