Tanaav 2 Review : दमदार एक्शन और थ्रिलिंग एक्सपीरियंस के साथ लौटी 'तनाव 2' , नई चुनौतियों का सामना करते दिखे दमदार सितारे

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 06 Sep, 2024 01:19 PM

tanaav 2 review

सीजन 1 के कुल 12 एपिसोड थे लेकिन इस बार इस सीरीज़ के 6 एपिसोड ही रिलीज़ किये गए हैं।

वेब सीरीज : तनाव 2

कलाकार: मानव विज (Manav Vij) , रजत कपूर (Rajat Kapoor), अरबाज़ खान (Arbaaz Khan), गौरव अरोड़ा (Gaurav Arora) , एकता कौल (Ekta Kaul)

निर्देशक: सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) , इ निवास (E Niwas)

रेटिंग: 3.5 स्टार्स

नवंबर 2022 में आई सीरीज 'तनाव' को दर्शकों द्वारा इतना पसंद किया गया था कि तब से ही इसके दूसरे सीजन का इंतज़ार शुरू हो गया था तो अब आखिरकार वो इंतज़ार भी खत्म हो चूका है क्यूंकि सोनीलिव पर रिलीज़ हो चूका है 'तनाव सीजन 2' जो पहले से भी ज़्यादा शानदार तरीके से पेश किया गया।  सीजन 1 के कुल 12 एपिसोड थे लेकिन इस बार इस सीरीज़ के 6 एपिसोड ही रिलीज़ किये गए हैं।  पहले की तरह इस बार भी एक्शन भर भर कर इसमें दिखाया गया है और कहानी भी वहीँ से आगे बड़ी जहाँ पहले छूटी थी बस इस बार बाप की मौत का बदला लेने के लिए बेटा सीरिया से कश्मीर आया। 

PunjabKesari

कहानी –

 तनाव सीजन 2 की कहानी काफी शानदार है इस सीजन में अपने पिता की मौत का बदला लेने के लिए सीरिया से आया लड़का सब कुछ करने को तैयार है और कश्मीर आकर आतंकवादी ग्रुप हरकत की कमांड संभालता है।  कहानी 'हरकत' , स्पेशल टास्क फाॅर्स के बीच चलते टकराव को दिखती है।  दिखाया गया है कि कैसे हरकत के लोग तबाही मचा रहे हैं और कैसे स्पेशल टास्क फाॅर्स द्वारा उन्हें रोकने और उनके सरगना को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।  ये सब कुछ कैसे शुरू हुआ और कैसे आगे बढ़ रहा है इसके लिए आपको देखना होगा सोनी लिव का नया शो 'तनाव सीजन 2'। 

PunjabKesari

एक्टिंग –

एक्टिंग में हर एक्टर एक दूसरे को पूरी टक्कर दे रहा है क्यूंकि इसकी कास्टिंग ही बहुत शानदार है फिर चाहे बात मेन लीड मानव विज की हो या नेगेटिव किरदार में दिखे गौरव अरोड़ा की।  हर किसी में अपने किरदार के साथ पूरी ईमानदारी की।  क्यूंकि रजत कपूर और अरबाज़ खान मंझे हुए सितारे हैं तो कहना गलत नहीं होगा कि मेकर की कास्टिंग च्वाइस एकदम परफेक्ट है।  क्यूंकि छोटे से लेकर बड़े तक हर एक्टर इसमें एकदम फिट बैठ रहा है। 

PunjabKesari

रिव्यू –

जिन्होंने तनाव का पहला सीजन देखा है वो तो इसे देखे ही लेकिन जिन्होंने नहीं देखा वो भी इसे जरूर देखे क्यूंकि कश्मीर पर बेशक जितनी भी फ़िल्में या सीरीज़ बनी हों लेकिन तनाव को एकदम अलग अंदाज़ से पेश किया गया है , इसमें सिर्फ एक्शन ही नहीं बल्कि ह्यूमन सेंटीमेंट्स भी बखूबी दिखाए गए हैं।  स्क्रीनप्ले हो या डायलॉग्स हर चीज़ इसमें परफेक्ट है। 

बात फिल्म के म्यूजिक की हो या फिल्म में शूट किए गए सीन की, हर एक चीज देखने लायक है। फिल्म में हर एक टीम मेंबर की मेहनत बखूबी नजर आएगी, फिर चाहे वो डायरेक्टर हो सिंगर, कैमरा पर्सन या कोई क्रू मेंबर।  अगर आप भी कश्मीर की इस कहानी को और गहराई से जानना चाहते हैं तो जरूर देखें 'तनाव सीजन 2'।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!