KGF में  तंगलान मेकर्स की ओर से महा इवेंट का आयोजन करने की योजना, सूत्रों का खुलासा

Updated: 25 Jul, 2024 04:16 PM

tangalan makers plan to organize mega event in kgf sources reveal

कोलार गोल्ड फील्ड्स में बनी ऐतिहासिक फिल्म 'KGF' के निर्माताओं द्वारा एक शानदार महा इवेंट का आयोजन करने की तैयारी है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल  कोलार गोल्ड फील्ड्स में बनी ऐतिहासिक फिल्म 'KGF' के निर्माताओं द्वारा एक शानदार महा इवेंट का आयोजन करने की तैयारी है। यह प्रोजेक्ट पूरी तरह से कोलार के ऐतिहासिक सोने की खदानों के इतिहास से गहरा जुड़ा है और वादा करता है कि फिल्म की कथा के साथ इसे जोड़ा जाएगा। यह आयोजन एक ऐसे उत्सव का हिस्सा होगा जो रचनात्मकता और संस्कृति को समर्पित है।

 

 

KGF में भव्य कार्यक्रम आयोजित करने की योजना

तंगलान, कोलार की पौराणिक सोने की खदानों के इतिहास में गहराई से निहित एक कहानी है, जो इतिहास, साहस और सपनों की निरंतर खोज के साथ प्रतिध्वनित होती है। प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने हाल ही में खुलासा किया तंगलान के निर्माता कोलार गोल्ड फील्ड्स (KGF) में एक भव्य कार्यक्रम आयोजित करने की योजना बना रहे हैं, जहां से फिल्म की शुरुआत होती है । सूत्र ने कहा, "यह आयोजन संस्कृति के ऐसे उत्सव का वादा करता है जैसा पहले कभी नहीं हुआ।" कोलार गोल्ड फील्ड्स में होने वाला आगामी कार्यक्रम केवल उत्सव ही नहीं है, बल्कि जुड़ाव भावना और भारतीय कहानी कहने की जीवंतता का प्रमाण है। 

 

तंगलान की कहानी के सार को उजागर करने वाले आकर्षक प्रदर्शनों से लेकर इस कार्यक्रम का हर पहलू लोगों को आकर्षित करने और प्रेरित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। चियान विक्रम और मालविका मोहनन की मुख्य भूमिका वाली इस भव्य तमाशे के लिए जैसे-जैसे उत्सुकता बढ़ रही है, सभी की निगाहें कोलार गोल्ड फील्ड्स पर टिकी हैं, जहां तंगलान की कहानी इतिहास की गूँज और उज्ज्वल भविष्य के वादे के बीच नया जीवन पाती है।

Source: Navodaya Times

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!