‘सुस्वागतं खुशामदीद’ का टीज़र रिलीज: पुलकित सम्राट और इसाबेल कैफ की दिल को छू लेने वाली कहानी

Edited By Yaspal,Updated: 05 Oct, 2024 10:47 PM

teaser of  suswaagatam khushamadid  released

बहुप्रतीक्षित रोमांटिक कॉमेडी "सुस्वागतं खुशामदीद" का टीज़र आज आधिकारिक रूप से रिलीज़ कर दिया गया है। पुलकित सम्राट और इसाबेल कैफ स्टारर यह फिल्म, जो 22 नवंबर को रिलीज़ हो रही है

मुंबईः बहुप्रतीक्षित रोमांटिक कॉमेडी "सुस्वागतं खुशामदीद" का टीज़र आज आधिकारिक रूप से रिलीज़ कर दिया गया है। पुलकित सम्राट और इसाबेल कैफ स्टारर यह फिल्म, जो 22 नवंबर को रिलीज़ हो रही है, प्यार, एकता और स्वीकृति का दिल छूने वाला संदेश देने का वादा करती है।

टीज़र में एक दमदार संवाद है जो फिल्म की भावना को समेटता है: "मेरा वतन हिंदुस्तान है, जिसका मानता है संविधान, कि काले, गोरे, हिंदू, मुस्लिम से कोई फ़र्क नहीं पड़ता। जब एक इंसान दूसरे इंसान से मोहब्बत करता है तो उसे हक है, हक है कि वो उसके साथ ज़िंदगी बिताए। और ये अधिकार देता है मुझे मेरा संविधान।"

फिल्म के बारे में बात करते हुए पुलकित सम्राट ने कहा, "'सुस्वागतं खुशामदीद' हमारे देश की विविधता का उत्सव है। इसाबेल और हमारे निर्देशक धीरज जी के साथ काम करना एक यादगार अनुभव रहा है। टीज़र अब बाहर है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे और हमारे साथ प्रेम की जीत का जश्न मनाएंगे!"

इसाबेल कैफ ने, जो नूर का किरदार निभा रही हैं, अपनी उत्सुकता जाहिर की और कहा, "मैं इतनी सुंदर कहानी का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। पुलकित और पूरी टीम के साथ काम करना एक अद्भुत यात्रा रही है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक टीज़र को उतना ही प्यार देंगे जितना हमने फिल्म बनाने में किया।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pulkit Samrat (@pulkitsamrat)

निर्देशक धीरज कुमार ने फिल्म के लिए अपनी सोच साझा करते हुए कहा, "'सुस्वागतं खुशामदीद' एक ऐसी फिल्म है जो प्यार और एकता का संदेश फैलाने का उद्देश्य रखती है। ऐसे समय में जब विभाजन दिख रहा है, यह फिल्म हमें याद दिलाती है कि प्रेम सभी सीमाओं को पार कर जाता है। मैं जो हमने हासिल किया है उस पर गर्व महसूस करता हूं और इसे दुनिया के साथ साझा करने के लिए उत्साहित हूं।"

"सुस्वागतं खुशामदीद", एक दिल को छू लेने वाली रोमांटिक कॉमेडी जिसमें पुलकित सम्राट, इसाबेल कैफ, साहिल वैद, प्रियंका सिंह, ऋतुराज सिंह, मेघना मलिक, दिवंगत अरुण बाली, नीला मुलेरकर, मनु ऋषि चड्ढा, राजकुमार कनोउजिया, मेहुल सुराणा, राजेश शर्मा, श्रुति उल्फत, कमल, सज्जाद देलाफरोज़ शामिल हैं, 22 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। सिनेपोलिस इंडिया द्वारा पैन-इंडिया वितरित की गई इस फिल्म में हंसी, प्यार और एक शक्तिशाली संदेश की उम्मीद है। 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!