'महाराज' के निर्देशक ने समाज सुधारक करसनदास मुलजी की मनाई जयंती।

Updated: 25 Jul, 2024 05:50 PM

the director of  maharaj  celebrated the birth anniversary of karsandas mulji

सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 'महाराज' को मिली सफलता और प्रशंसा का जश्न मना रहे हैं। यह फिल्म 1862 में बॉम्बे में 'द महाराज लाइबल केस' के नाम से मशहूर कोर्ट केस पर आधारित थी। समाज सुधारक की जयंती पर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​ने...

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 'महाराज' को मिली सफलता और प्रशंसा का जश्न मना रहे हैं। यह फिल्म 1862 में बॉम्बे में 'द महाराज लाइबल केस' के नाम से मशहूर कोर्ट केस पर आधारित थी, जिसमें आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने करसनदास मुलजी की भूमिका निभाई थी। समाज सुधारक की जयंती पर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जाहिर किया कि उन्होंने करसनदास मुलजी के बारे में फिल्म में जो कुछ भी दिखाया है वह "वास्तव में इस महान व्यक्ति द्वारा किए गए काम के लिए सागर में महज एक बूंद है।" 

 

सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

सिद्धार्थ ने करसनदास की जयंती पर एक नोट में लिखा "हाऊएवर, आई एम ग्रेटफुल दैट थ्रू महाराज, पीपल आर बिकमिंग अवेयर ऑफ सच एन अनसंग हीरो हु हैज शेप्ड आवर सोसाइटी। हैप्पी बर्थडे, सर, एंड ब्लेस अस फ्रॉम ऑब्व।" इससे पहले, बिहाइंड द सीन्स के एक एक्सक्लूसिव वीडियो में, डायरेक्टर ने उनके विजन को सपोर्ट करने और 'महाराज' को पर्दे पर लाने देने के लिए आदित्य चोपड़ा को भी धन्यवाद दिया था।

 

सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​ की निर्देशन में वापसी

'महाराज' भारत और 22 दूसरे देशों में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के शीर्ष 10 चार्ट में टॉप पर है। पांच हफ्तों बाद भी फिल्म विश्व स्तर पर टॉप टेन की लिस्ट में ट्रेंड कर रही है। महाराज, जिसने जुनैद के अभिनय की शुरुआत की, ये फिल्म सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​की आखिरी ब्लॉकबस्टर मूवी 'हिचकी' के बाद निर्देशन में वापसी है। 

Source- Navodaya Times

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!