19 जुलाई को रिलीज होगी  'द हाइस्ट', मिस इंडिया, नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा

Updated: 24 Jun, 2024 06:29 PM

the heist  will be released on 19th july miss india nandini gupta

आने वाले दिनों में कुछ ऐसी फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिनके लिए सिनेमालवर्स एक्साइटेड हैं. इस लिस्ट में एक नाम 'द हाइस्ट' का भी जुड़ गया है. फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी आदित्य अवांधे संभाल रहे हैं।

नई दिल्ली। आने वाले दिनों में कुछ ऐसी फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिनके लिए सिनेमालवर्स एक्साइटेड हैं. इस लिस्ट में एक नाम 'द हाइस्ट' का भी जुड़ गया है. फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी आदित्य अवांधे संभाल रहे हैं। जो इससे पहले शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' और विद्युत जामवाल की 'कमांडो 2' से भी जुड़े रहे हैं। आने वाली धमाकेदार फिल्म में नाद शाम के साथ ही सुमन राव और नंदिनी गुप्ता नजर आएंगी। जो मिस इंडिया इवेंट और मिस वर्ल्ड में अपना जलवा बिखेर चुकी हैं।

 

"द हाइस्ट" में सुमन राव के किरदार का नाम अनन्या  है जिसे एक आधुनिक रॉबिन हुड कहा जा सकता है। दूसरी ओर नाद के रोल का नाम नील है। ये फिल्म एक बेहतरीन चोरी और चोर के ईर्द गिर्द घूमती है। जिनके रास्ते डार्क वेब से होकर गुजरते हैं। 'द हाइस्ट' में दर्शकों को कुछ ऐसा देखने को मिलेगा, जिससे वो भौचक्के रह जाएंगे। दावा किया जा रहा है कि ऐसी चोरी, सिनेमाई पर्दे पर दर्शकों ने कभी नहीं देखी होगी।

 

'द हाइस्ट' की राइटर निकिता चतुर्वेदी हैं. जबकि फिल्म के प्रोड्यूसर फरहीन वेनकपा और यश मोधवे हैं. द हाइस्ट के बाद कतार में 3-4 फिल्में और हैं. जो रिलीज को तैयार हैं। निर्देशक आदित्य ने नाद को कास्ट करने पर कहा, "हम किरदार को जीवंत बनाने के लिए एक नए चेहरे की तलाश कर रहे थे. जब नाद (शाम) ने ऑडिशन दिया, तो यह साफ हो गया था कि वह एकदम फिट थे। उनका करिश्मा, तीव्रता, और चरित्र को मूर्त रूप देने की क्षमता अद्वितीय थी, मुझे विश्वास है कि उनका प्रदर्शन दर्शकों पर स्थायी प्रभाव छोड़ेगा। 

 

नाद ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "'द हाइस्ट' का हिस्सा बनना एक अविश्वसनीय यात्रा रही है. फिल्म में मेरा किरदार एक जटिल और चुनौतीपूर्ण व्यक्तित्व का है, और मैं उसे जीवन में लाने के अवसर के लिए आभारी हूं। ऐसी प्रतिभाशाली टीम के साथ काम करना एक पुरस्कृत अनुभव रहा है, और मैं दर्शकों द्वारा हमारी कड़ी मेहनत को फलीभूत होते देखने का अब और इंतजार नहीं कर सकता। 

 

यह महत्वाकांक्षी परियोजना न केवल एक मनोरंजक कहानी बल्कि टीम के भविष्य के सिनेमाई उपक्रमों की क्षमता को भी प्रदर्शित करती है. जैसे-जैसे रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, 'द हाइस्ट' के लिए उत्सुकता बढ़ती जा रही है. अपने स्टार-स्टडेड कलाकारों और मनोरंजक कथा के साथ, यह फिल्म डकैती शैली को फिर से परिभाषित करने और एक सिनेमाई तमाशा पेश करने का वादा करती है जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगी.

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!