इंदौर के फैंस पर छाया 'Bhool Bhulaiyaa 3' के Title Track का जादू

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 18 Oct, 2024 01:09 PM

the magic of the title track of bhool bhulaiyaa 3 falls on the fans of indore

यह गाना पहले से ही एक ट्रेंडिंग चार्टबस्टर बन गया है, जिसमें कॉलेज के छात्रों से लेकर स्ट्रीट डांसर्स तक हर कोई इस पर थिरक रहा है।

मुंबई। भूल भुलैया 3 का दिल्ली में टाइटल सॉन्ग लॉन्च किया गया, जिसमें कार्तिक आर्यन ने शहर में शानदार प्रदर्शन किया और अपने डांस मूव्स और चार्टबस्टर से भीड़ को पागल कर दिया, जिसे पहले से ही 'वर्ष का नृत्य गान' कहा जा रहा है। '! अपने 3 दिवसीय सिटी टूर प्रमोशन के हिस्से के रूप में, राजधानी में हलचल मचाने के बाद अभिनेता ने इंदौर में अपने दौरे के दूसरे दिन की शुरुआत की और एनी बेसेंट ग्रुप कॉलेज में इसका पहला पड़ाव था। कार्तिक ने अपना सहज आकर्षण प्रदर्शित करते हुए और शानदार प्रदर्शन करते हुए उत्साह और उत्साह के साथ भीड़ से जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त की। जब कार्तिक ने अपने डांसिंग शूज़ पहने और शानदार डांस मूव्स शुरू किए - #SpookySlide तो दर्शक अपना उत्साह नहीं रोक सके। उनके करिश्मे ने कार्यक्रम के बाद भी भीड़ को काफी देर तक गुलजार रखा।

लेकिन असली गर्मी तब आई जब कार्तिक प्रसिद्ध स्ट्रीट फूड का आनंद लेते हुए छप्पन मार्केट पहुंचे और उनके कट्टर प्रशंसक उनकी एक झलक पाने के लिए उमड़ पड़े। यह स्पष्ट था कि कार्तिक आर्यन का बुखार वास्तव में इंदौर पर हावी हो गया था, प्रशंसक न केवल ट्रैक पर नाच रहे थे बल्कि इसे जी भी रहे थे!

शीर्षक ट्रैक नीरज श्रीधर के गायन, दिलजीत दोसांझ के पंजाबी स्वभाव और पिटबुल के वैश्विक रैप प्रभाव का एक आकर्षक मिश्रण है और निश्चित रूप से चार्टबस्टर कार्तिक की जबड़े-गिरा देने वाली अद्भुत चालों से सुर्खियों में है। यह गाना पहले से ही एक ट्रेंडिंग चार्टबस्टर बन गया है, जिसमें कॉलेज के छात्रों से लेकर स्ट्रीट डांसर्स तक हर कोई इस पर थिरक रहा है। कार्तिक की सहज चालें और गाने की मादक बीट्स इसे पहले से ही वर्ष के नृत्य गान के रूप में स्थापित कर रही हैं।

युवा सुपरस्टार के लिए आगे क्या है... हैदराबाद पर कब्ज़ा करना और दक्षिण में अपना आकर्षण फैलाना। अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार द्वारा समर्थित, यह बहुप्रतीक्षित रिलीज़ बॉलीवुड की पसंदीदा हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए तैयार है। 

देखते रहिए क्योंकि पागलपन जारी है, और 1 नवंबर, 2024 को भूल भुलैया 3 की बड़ी दिवाली रिलीज़ के लिए तैयार हो जाइए।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!