ग्लैमरस, अनफ़िल्टर्ड-अनस्क्रिप्टेड सीरीज, द ट्राइब का 4 अक्टूबर को होगा प्राइम वीडियो पर प्रीमियर

Updated: 23 Sep, 2024 04:36 PM

the tribe will premiere on prime video on october 4

प्राइम वीडियो ने आज अपनी आने वाली अनस्क्रिप्टेड ऑरिजिनल सीरीज़, द ट्राइब के प्रीमियर की तारीख़ की घोषणा की।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत में दर्शकों के मनोरंजन के सबसे पसंदीदा डेस्टिनेशन, प्राइम वीडियो ने आज अपनी आने वाली अनस्क्रिप्टेड ऑरिजिनल सीरीज़, द ट्राइब के प्रीमियर की तारीख़ की घोषणा की। धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की 9 एपिसोड वाली इस रियलिटी सीरीज़ में करण जौहर, अपूर्व मेहता, और अनीशा बेग एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर्स हैं। द ट्राइब में 5 युवा, ग्लैमरस और एफ्लूएंट कंटेंट क्रिएटर्स — अलान्ना पांडे, अलविया जाफ़री, सृष्टि पोरे, अर्याना गांधी, और अल्फिया जाफ़री के साथ-साथ डिजिटल इवैन्जलिस्ट इन्वेस्टर, हार्दिक जावेरी के सफ़र को गहराई से दिखाया गया है। इस रियलिटी ड्रामा का प्रीमियर भारत और दुनिया के 240 से अधिक देशों एवं क्षेत्रों में 4 अक्टूबर को प्राइम वीडियो पर हिंदी में होने वाला है, जो अंग्रेज़ी सब-टाइटल के साथ उपलब्ध होगा। द ट्राइब प्राइम मेंबरशिप में शामिल की गई सबसे नई सीरीज़ है। भारत में प्राइम मेंबर्स सालाना सिर्फ ₹1499 की मेंबरशिप लेकर खरीदारी पर बचत, ढेर सारी सुविधाओं और मनोरंजन का आनंद लेते हैं।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

 

भले ही लोगों को ऐसा लगे कि शोहरत और कामयाबी सिर्फ़ एक पोस्ट के फासले पर है, लेकिन सच्चाई इससे कोसों दूर है। 'द ट्राइब' में 5 अमीर भारतीय कंटेंट क्रिएटर्स की ग्लैमरस ज़िंदगी के पर्दे के पीछे की कहानी दिखाई गई है, जो अपने घर-परिवार को छोड़कर, और अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलकर अपना सोशल मीडिया करियर बनाने के लिए लॉस एंजिल्स पहुँच जाते हैं। आख़िर उनका लक्ष्य क्या है? वे ग्लोबल इनफ्लूएंसर्स की दुनिया में सबसे आगे निकलना चाहते हैं!

 

इस मौके पर प्राइम वीडियो में हेड ऑफ़ ऑरिजिनल्स, निखिल मधोक ने कहा, "प्राइम वीडियो में हम बिल्कुल नए और बेहद मनोरंजक कंटेंट की पेशकश करने के अपने इरादे पर अटल हैं। हम इस बात से बेहद खुश हैं कि हमें अपनी आने वाली अनस्क्रिप्टेड सीरीज़, द ट्राइब के लिए एक बार फिर से धर्माटिक एंटरटेनमेंट के साथ काम करने का मौका मिला है, जिनका विज़न बिल्कुल हमारी तरह है और वे भी हमारी ही तरह दिलचस्प और मनोरंजक कहानियों को दर्शकों के सामने लाना चाहते हैं।" उन्होंने आगे कहा, "इस रियलिटी ड्रामा में एक नई पीढ़ी के वैश्विक भारतीय युवा को दिखाया गया है, जो दिलेर होने के साथ-साथ आत्मविश्वास से भरे हैं क्योंकि वे असली सोशल मीडिया स्टार्स बनने के लिए कंटेंट तैयार करते हैं। 4 अक्टूबर को प्राइम वीडियो पर इस सीरीज़ का प्रीमियर होगा, जो खास तौर पर भारत और उसके बाहर रहने वाले हमारे युवा दर्शकों को बिंज-वॉच का शानदार अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार है, क्योंकि इससे दूर रह पाना वाकई नामुमकिन होगा ।"

चर्चा को आगे बढ़ते हुए करण जौहर ने कहा, "हमेशा की तरह, हमें इस बार भी प्राइम वीडियो के साथ मिलकर ऑरिजिनल रियलिटी सीरीज़, द ट्राइब को अपने दर्शकों तक पहुँचाते हुए बेहद खुशी हो रही है। ये सीरीज़ दर्शकों को रोमांच के बिल्कुल अनोखे सफ़र पर ले जाने के लिए तैयार है, जिसमें नए ज़माने के ऐसे युवा कंटेंट क्रिएटर्स के एक समूह को दिखाया गया है, जो अपने अरमानों, ख़्वाहिशों और अपनी अनफ़िल्टर्ड शख़्सियत के साथ प्रमुख लीग में अपनी पहचान बनाने की कोशिश करते हैं। मुझे पूरा यकीन है कि बेमिसाल काबिलियत वाले इन सभी व्यक्तियों को देखकर भरपूर मनोरंजन होगा, जो अपनी बोल्डनेस, क्रिएटिविटी और करिश्मे से दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं दुनिया भर में 4 अक्टूबर को 'द ट्राइब' के साथ ।”

 

अपूर्व मेहता ने कहा, "'द ट्राइब' के लॉन्च के लिए प्राइम वीडियो के साथ जुड़कर हम बेहद उत्साहित महसूस कर रहे हैं, जिसमें 5 युवा महिलाओं के सफर को दिखाया गया है, जो अपने पक्के इरादे के साथ आगे बढ़ रही हैं ताकि वे ग्लोबल इनफ्लूएंसर्स की दुनिया में अपनी राह बनाये लॉस एंजिल्स में।" उन्होंने आगे कहा, "इस शो से यह जाहिर होता है कि हम क्रिएटिविटी की सीमाओं से आगे निकलने और दर्शकों को अनफ़िल्टर्ड मनोरंजन का अनुभव प्रदान करने के अपने संकल्प पर कायम हैं। 'द ट्राइब' में भारत के युवा कंटेंट क्रिएटर्स के उत्साह से भरे एक समूह को दर्शकों के सामने लाया गया है, जो अपने सपनों का पीछा करने के साथ-साथ ग्लोबल इनफ्लूएंस के मायने को भी बदल रहे हैं। इस शो में अपने अरमानों, ख़्वाहिशों, असुरक्षा की भावना और इसी तरह के जज़्बातों से जूझ रहे हाउसमेट के बीच आपसी जुड़ाव को बखूबी दिखाया गया है- इतना ही नहीं, हमारे ग्लैमरस ट्राइब के साथ-साथ इस शो का लोकेशन भी सभी को हैरत में डाल देने वाला है। हमें पूरा भरोसा है कि भारत और दुनिया भर के 240 देशों एवं क्षेत्रों में प्राइम वीडियो के दर्शक इस शो को देखने का भरपूर आनंद लेंगे।

 

अनीशा बेग कहती हैं, "द ट्राइब को पर्दे पर उतारकर हमें बेहद खुशी महसूस हो रही है, जिसमें दर्शकों को इन कंटेंट क्रिएटर्स की कभी ग्लैमरस, कभी-कभी चुनौतियों से भरी और हमेशा बेतुकी ज़िंदगी की बेहद खास झलक दिखाई देगी। इस सीरीज़ में इन 6 लोगों की कहानी दिखाई गई है जो लॉस एंजिल्स में अपना सोशल मीडिया स्टेटस बनाने की चुनौतियों का सामना करते हैं! इसमें सोशल मीडिया पर बेहद शानदार नज़र आने तस्वीरों और वीडियो के पीछे की उथल-पुथल को दिखाया गया है। यह शो अरमानों और सच्चाई का बेजोड़ तालमेल प्रस्तुत करता है, साथ ही उनकी निजी ज़िंदगी के संघर्षों, ख़्वाहिशों और उनके बीच की आपसी राजनीति और मतभेदों को भी दिखाता है, जो हम सभी को बेहद पसंद है। और इसमें बहुत कुछ है! अब तो हमें इसके प्रीमियर का बेसब्री से इंतज़ार है और हमें पूरी उम्मीद है कि, प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के बाद यह शो दुनिया भर के दर्शकों का दिल जीत लेगा।“

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!