‘रात जवान है’ में दिखेगी पैरेंटहुड की वाइल्‍ड राइड!

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 10 Sep, 2024 04:09 PM

the wild ride of parenthood will be seen in  raat jawan hai

देखिए, ‘रात जवान है’ 11 अक्‍टूबर, 2024 से सिर्फ सोनी लिव पर

मुंबई। जब जवानी की खुशी का पैरेंटहुड से सामना होता है, तब इंसान की दुनिया ही बदल जाती है! सोनी लिव की नई ओरिजिनल सीरीज ‘रात जवान है’  तीन पक्‍के दोस्‍तों की अनिश्चित जिन्‍दगी में अचानक होने वाले नये-नये बदलावों पर रोशनी डालती है। यह दोस्‍त हैं राधिका (अंजली आनंद), अविनाश (बरुन सोबती) और सुमन (प्रिया बापट) और उनका सबसे बड़ा एडवेंचर होता है बच्‍चों को पालना। इस सीरीज का हाल ही में आया ट्रेलर उन तीनों के सफर की मजेदार झलक देता है। तीनों ही डाइपर, कॅरियर और दोस्‍ती के जंजाल में उलझे दिखाई देते हैं। यह तीनों दोस्‍त एक-दूसरे का साथ तो देते हैं, लेकिन उनका सफर दिल को छू लेने वाले किसी यादगार रोलरकोस्‍टर से कम नहीं है!

यामिनी पिक्‍चर्स प्रा. लि. द्वारा निर्मित और ख्‍याति आनंद – पुथरन द्वारा लिखित एवं रचित इस कॉमेडी-ड्रामा का निर्देशन बेहद प्रतिभाशाली निर्देशक सुमीत व्‍यास ने किया है और इसके निर्माता हैं विकी विजय। इसमें बेहतरीन कलाकारों ने अभिनय किया है। ‘रात जवान है’ के सिर्फ आठ एपिसोड होंगे और यह सीरीज आपकी दिलचस्‍पी को लगातार बनाये रखने का वादा करती है। इसमें जमकर हंसाने वाले पल, दिल को छू जाने वाले सीन्‍स!

हंसने, रोने और दोस्‍ती के जादू को दोबारा खोजने के लिये तैयार हो जाइये, फिर चाहे वह डाइपर्स के ढेर के नीचे ही क्‍यों न मिले। ‘रात जवान है’ में तीन दोस्‍त पैरेंटहुड की वाइल्‍ड राइड पर निकलेंगे, जिसकी स्‍ट्रीमिंग 11 अक्‍टूबर से सिर्फ सोनी लिव पर होगी!

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!