करीना कपूर खान स्टारर 'द बकिंघम मर्डर्स' ट्रेलर में नजर आए यह 5 सीन हैं बेहद दमदार

Updated: 04 Sep, 2024 05:35 PM

these 5 scenes seen in kareena kapoor khan starrer  the buckingham murders

करीना कपूर खान की फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। यह ट्रेलर एक नए तरह की मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म की झलक दिखाता है। करीना कपूर खान और एकता कपूर 'वीरे दी वेडिंग' और 'क्रू' के बाद इस फिल्म के लिए फिर से साथ आ रही हैं।

नई दिल्ली। करीना कपूर खान की फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। यह ट्रेलर एक नए तरह की मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म की झलक दिखाता है। करीना कपूर खान और एकता कपूर 'वीरे दी वेडिंग' और 'क्रू' के बाद इस फिल्म के लिए फिर से साथ आ रही हैं। हंसल मेहता द्वारा डायरेक्टेड यह फिल्म एक जबरदस्त रोमांच से भरी कहानी होने का वादा करती है। ट्रेलर में इसकी रहस्यमयी दुनिया की झलक दिखाई गई है और इसमें कुछ बेहद दिलचस्प सीन्स भी हैं। तो चलिए 'द बकिंघम मर्डर्स' के ट्रेलर के 5 बेहतरीन पलों पर एक नजर डालते हैं।

करीना के नए आइकॉनिक किरदार- जैस का इंट्रोडक्शन

जब करीना जसमीत भामरा या जैस के रूप में खुद को पेश करती हैं, तो यह नाम उन पर बहुत फिट बैठता है। जाहिर है कि जैस करीना के लिए एक और खास किरदार होने जा रहा है। वह फिल्म में पुलिस ऑफिसर का रोल कर रही हैं, तो यह देखना मजेदार होगा कि जैस के रूप में वह अपनी भूमिका को कैसे खास बनाती हैं।

रणवीर बराड़ की सटीक डायलॉग डिलीवरी 

ट्रेलर में रणवीर बरार कहते हैं, 'सवाल जवाब बाद में करेंगे, ये नालका खुल गया है, अब रुकेगा नहीं।' इससे कहानी में ह्यूमर का टच जुड़ जाता है और इससे साफ पता चलता है कि फिल्म एक कंप्लीट एंटरटेनमेंट पैकेज होगी।

करीना कपूर का ज़बरदस्त थप्पड़!

एक सीन में, करीना अपने सहकर्मी को जोर से थप्पड़ मारती हैं, जिससे यह साफ हो जाता है कि वह केस में पूरी तरह से घिरी हुई हैं। पुलिस ऑफिसर के तौर पर, वह एक कठिन स्थिति का सामना कर रही हैं, और यह सीन फिल्म की कहानी की आकर्षकता को उजागर करता है।

ख़ून से भरा गहन दृश्य:

ट्रेलर में एक ऐसा पल है जब करीना कपूर खान के चेहरे पर अचानक खून के छींटे पड़ते हैं और यह सब ध्यान खींचता है। उनकी चौंकने वाली प्रतिक्रिया हमें यह जानने के लिए उत्सुक बनाती है कि आखिर उन्हें किस बात ने परेशान किया है और स्थिति कितनी गंभीर है।

ट्रेलर के अंत में करीना की जोरदार चीख!

पूरे ट्रेलर में करीना को रहस्य के अलग-अलग पहलुओं से पर्दा उठाते हुए देखा जाता हैं, जिसमें वह नए लोगों से मिलती है, मुश्किल पूछताछ करती है, भागती है और मामले को सुलझाने की कोशिश करती नजर आती हैं। हताशा के चलते, ट्रेलर के आखिर में करीना की चीख सुनाई देती है, जो दिखाती है कि रहस्य को सुलझाना काफी मुश्किल है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!