अनन्या पांडे की नई सीरीज़ 'Call me Bae' का ट्रेलर कल होगा रिलीज! जानिए स्टारकास्ट के बारे में

Updated: 19 Aug, 2024 03:17 PM

trailer of ananya pandey s new series  call me bae  will be released tomorrow

प्राइम वीडियो की आने वाली ओरिजिनल सीरीज़ कॉल मी बे इस साल की सबसे ज़्यादा प्रतीक्षित सीरीज़ में से एक रही है। अनन्या पांडे इस सीरीज़ में बेला 'बे'चौधरी की भूमिका में नज़र आएंगी, ऐसे में इस अभिनेत्री के लॉन्ग फ़ॉर्मेट स्ट्रीमिंग डेब्यू को लेकर काफ़ी...

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। प्राइम वीडियो की आने वाली ओरिजिनल सीरीज़ कॉल मी बे इस साल की सबसे ज़्यादा प्रतीक्षित सीरीज़ में से एक रही है। अनन्या पांडे इस सीरीज़ में बेला 'बे'चौधरी की भूमिका में नज़र आएंगी, ऐसे में इस अभिनेत्री के लॉन्ग फ़ॉर्मेट स्ट्रीमिंग डेब्यू को लेकर काफ़ी उत्साह है! हालाँकि यह पता चला है कि यह सीरीज़ बे की कहानी है, जो एक उत्तराधिकारी से हसलर बनने के बाद यह जानती है कि उसकी सबसे कीमती संपत्ति उसके हीरे नहीं, बल्कि उसकी चालाकी और स्टाइल है। लेकिन अब, कल यानी 20 अगस्त को ट्रेलर रिलीज़ होने के साथ, बे की जमात से मिलने और उसकी बहन, ब्यू और बॉस के बारे में और जानने का समय आ गया है - जो उसके जीवन में ज़रूरी आराम, ठाठ और अराजकता लेकर आते हैं!

सायरा और तमाराह से मिलिए - बे की सबसे अच्छी दोस्त, उसकी हमेशा साथ निभाने वाली बहनें!

मुस्कान जाफ़री द्वारा अभिनीत सायरा एक आत्मविश्वासी और युवा लड़की है जो बे की अजीबोगरीब नई ज़िंदगी में उसकी पहली दोस्त बन जाती है, जो उसे अकेले बड़े शहर में आगे बढ़ने में मदद करती है।

निहारिका लाइरा दत्त ने वर्कहॉलिक और परफ़ेक्शनिस्ट, तमाराह का किरदार निभाया है, जो एक उभरती हुई पत्रकार है जो बे की पहली बड़ी नौकरी में उससे दोस्ती करती है।

प्रिंस: ट्रेनर, तकनीकी विशेषज्ञ और हर तरह से एक बेहतरीन इंसान!

वरुण सूद ने सुपर-फ़िट प्रिंस का किरदार निभाया है, जो बे का भूतपूर्व ट्रेनर है। हालाँकि, अपने सख्त जिम-ब्रो बाहरी आवरण के नीचे, एक प्यारा, तकनीकी विशेषज्ञ गीक है जो बे की मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहता है!

नील से मिलिए - बे के गुरु और शायद कुछ और भी?

गुरफतेह पीरजादा ने नील की भूमिका निभाई है, जो एक ईमानदार, लेकिन चिंतित वरिष्ठ पत्रकार है जो बे का गुरु और दोस्त बन जाता है, उसे अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलने और उसकी असली क्षमताओं को पहचानने में मदद करता है

अगस्त्य चौधरी: बे की बे!
विहान समत द्वारा अभिनीत, अगस्त्य चौधरी चौधरी खानदान में पैदा हुए अरबपति दिलों की धड़कन है। वह दामाद के लिए हर किसी की पहली पसंद था, जब तक कि वह बे के प्यार में नहीं पड़ गया! सवाल यह है कि क्या वे हमेशा खुशी से रहेंगे?

सत्यजीत सेन: बे के बॉस
वीर दास ने सत्यजीत सेन की भूमिका निभाई है, जो एक घमंडी, प्रतिभाशाली पावरहाउस है, जो देश का शीर्ष समाचार एंकर है। अपने पारंपरिक तरीकों से काफी प्रभावित, सत्यजीत खुद को बे के साथ टकराव में पाता है क्योंकि वह लगातार उसकी मान्यताओं को चुनौती देती है। कल 20 अगस्त को रिलीज़ होने वाले कॉल मी बे के ट्रेलर में ड्रामा, ग्लैमर और हलचल की झलक देखें!

कॉल मी बे धर्माटिक एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जिसके कार्यकारी निर्माता करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा हैं। अनन्या पांडे द्वारा निर्देशित कॉल मी बे में वीर दास, गुरफतेह पीरजादा, वरुण सूद, विहान समत, मुस्कान जाफ़री, निहारिका लायरा दत्त, लिसा मिश्रा और मिनी माथुर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस सीरीज़ को इशिता मोइत्रा, समीना मोटलेकर और रोहित नायर ने लिखा है और कोलिन डी’कुन्हा ने निर्देशित किया है। 8 भागों वाली यह सीरीज़ भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में 6 सितंबर को प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से प्रीमियर होगी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!