वेब सीरीज मुर्शीद का ट्रेलर हुआ रिलीज, गैंगस्टर लुक में नजर आए के के मेनन

Updated: 20 Aug, 2024 05:20 PM

trailer of web series murshid released kk menon seen in gangster look

जिसने 20 साल बम्बई पर राज किया, जिसके नाम से बम्बई थरथर कांपती है माफिया डॉन मुर्शिद पठान के रूप में के के मेनन आपको एकबार फिर चौंकाने आ रहे हैं। जी5 पर 30 अगस्त को रिलीज होने जा रही के के मेनन, तनुज विरवानी स्टारर वेब सीरीज मुर्शिद का जबरदस्त...

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। जिसने 20 साल मुंबई पर राज किया जिसके नाम से मुंबई थरथर कांपती है माफिया डॉन मुर्शिद पठान के रूप में के के मेनन आपको एकबार फिर चौंकाने आ रहे हैं। जी5 पर 30 अगस्त को रिलीज होने जा रही के के मेनन, तनुज विरवानी स्टारर वेब सीरीज मुर्शिद का जबरदस्त ट्रेलर आउट आ चुका है। क्या ट्रेलर है रोमांच का तड़का अंडरवर्ल्ड की काली दुनिया और के के मेनन का इंटेंस अवतार। 

ट्रेलर देखकर पूरी सीरीज को देखने की एक्साइटमेंट हो रही है। एक से बढ़कर एक सीन और एक से बढ़कर एक शॉट यही नहीं क्लिक कर जाने वाले डायलॉग ट्रेलर में दिखाए गए। एक सीन में के के मेनन कहते हुए नजर आते हैं कि 'चेहरे की झुर्रियों पे मत जा मिटा के रख दूंगा मैं।' लेखक निर्देशक श्रवण तिवारी की यह गैंगस्टर थ्रिलर सीरीज मुर्शिद जी5 पर आ रही है। के के मेनन ने गैंगस्टर मुर्शिद का टाइटल रोल बड़ी शिद्दत से निभाया है। ट्रेलर में उनका लुक और एक्सप्रेशन बड़ा ही खतरनाक दिख रहा है।   

दूसरी तरफ तनुज विरवानी सीरीज में एक पुलिस इंस्पेक्टर का रोल निभाते हुए नजर आते हैं।  उनका एक्टिंग भी असरदार है। जानी मानी एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री के बेटे तनुज विरवानी में वह सेकंड लीड प्ले कर रहे हैं। उनका कहना है कि 'मैं कुमार प्रताप नाम के एक पुलिस इंस्पेक्टर की अहम भूमिका निभा रहा हूं। इसमें मेरे किरदार की जर्नी 90 के दशक से लेकर 2021 तक की है। मेरे किरदार के कई शेड्स हैं। के के मेनन जैसे अद्भुत कलाकार के साथ काम करना, मैं काफी भाग्यशाली मानता हूं उनके साथ वर्किंग एक्सपीरियंस यादगार रहा। निर्देशक श्रवण तिवारी के साथ मैं पहले भी काम कर चुका हूं इसलिए उनके साथ एक बॉन्डिंग रही है। मुझे उम्मीद है कि यह सीरीज लोगों को पसन्द आएगी।'

मुर्शिद हालांकि एक काल्पनिक कहानी है मगर इसमें दर्शक 80 और 90 के दशक के बॉम्बे और 2021 तक की मुंबई की अंडरवर्ल्ड की दुनिया की झलकी महसूस कर सकते हैं। 7 एपिसोड की थ्रिलर वेब सीरीज मुर्शिद में के के मेनन, तनुज विरवानी के अलावा जाकिर हुसैन, राजेश श्रृंगारपुरे, अनंग देसाई ने भी अहम भूमिका निभाई है।  फैथम पिक्चर्स और प्रमुख फिल्म प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी सीरीज के लेखक निर्देशक श्रवण तिवारी, निर्माता संदीप पटेल, सचिन बंसल और सह निर्माता दिनेश आर्य (कार्यकारी निर्माता) हैं। सीरीज के संगीतकार कुणाल करण  हैं।

Source: Navodaya Times

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!