'Love Sitara' का ट्रेलर हुआ जारी, इस फैमिली-ड्रामा में मुख्य भूमिका में नज़र आएँगी शोभिता धुलिपाला

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 13 Sep, 2024 12:32 PM

trailer release of love stitara

ZEE5 ने सच्ची, दिल को छू लेने वाली और ज़िंदगी से जुड़ी ऑरिजिनल फ़िल्म, 'लव, सितारा' का ट्रेलर रिलीज़ किया: इस फैमिली-ड्रामा में मुख्य भूमिका में नज़र आएँगी शोभिता धुलिपाला

मुंबई। भारत के सबसे बड़े घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म, ZEE5 ने आज अपनी आने वाली ऑरिजिनल फ़िल्म – 'लव, सितारा' का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। इस फैमिली ड्रामा की कहानी ज़िंदगी से जुड़ी और दिल को छू लेने वाली है, जो हर लिहाज से बेहतर नज़र आने वाले एक आदर्श परिवार की परतों को खोलकर, उसके अंदर छिपी कड़वी, गंदी सच्चाइयों को सामने लाती है। रॉनी स्क्रूवाला की RSVP मूवीज़ द्वारा प्रोड्यूस की गई और वंदना कटारिया के डायरेक्शन में बनी 'लव, सितारा' का प्रीमियर 27 सितंबर को सिर्फ़ ZEE5 पर होगा।

ट्रेलर का लिंक 

सितारा के ट्रेलर में हमें केरल की हरी-भरी वादियों में जज़्बातों से भरी लेकिन बेहद मनोरंजक पारिवारिक कहानी की झलक दिखाई देती है, जो प्यार, इक़रार और माफ़ी की भावनाओं को बयां करती है। इस फ़िल्म की कहानी बेहद स्वतंत्र इंटीरियर डिजाइनर, तारा [शोभिता धुलिपाला] तथा सच्ची लगन से काम करने वाले और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कामयाबी से बस एक कदम दूर शेफ़ अर्जुन [राजीव सिद्धार्थ] के इर्द-गिर्द घूमती है। जब अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण अचानक शादी का प्रस्ताव उनके सामने आता है, तब उनके बेहतरीन रिश्ते को परीक्षा की कसौटी से गुज़रना पड़ता है। तारा के घर में शादी की तैयारियाँ शुरू होने के बाद, पीढ़ियों के बीच संघर्ष के और छिपी हुई सच्चाईयाँ धीरे-धीरे सामने आने लगती हैं। प्रीव्यू में चौंकाने वाले खुलासे होते हैं, जो इस जोड़े के भविष्य के साथ-साथ पूरे परिवार के वजूद को भी खतरे में डाल देते हैं। 'लव, सितारा' में आज के जमाने के रिश्तों की पेचीदगियों, परिवार के अरमानों के बोझ और असहज कर देने वाली सच्चाइयों का सामना करने के लिए ज़रूरी हौसले की कहानी दिखाई गई है। धीरे-धीरे जब तनाव बढ़ता है और रहस्य सामने आते हैं, तब दर्शकों के सामने सवाल उठता है: क्या प्यार सचमुच सभी बाधाओं को पार कर सकता है, या फिर क्या कुछ घाव इतने गहरे होते हैं कि उन्हें ठीक नहीं किया जा सकता?

'लव, सितारा' में सोनाली कुलकर्णी, बी. जयश्री, वर्जीनिया रोड्रिग्स, संजय भूटियानी, तमारा डिसूजा, रिजुल रे सहित अन्य सहायक कलाकारों ने भी अहम किरदार निभाए हैं, जो 27 सितंबर को ZEE5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है। तो, जज़्बातों के उतार-चढ़ाव से भरी फ़िल्म के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि यह दिल दहला देने वाली लेकिन बेहद मनोरंजक कहानी परिवार के अलग-अलग पहलुओं, खुद के भीतर छिपे शैतान और उससे छुटकारा पाने के साहस से भरे सफ़र के बीच उलझी हुई है। 

शोभिता धुलिपाला ने कहा, "सितारा का किरदार निभाना मेरे लिए एक बहुत ही सार्थक यात्रा रही है, जो असल ज़िंदगी में युवावस्था की ओर कदम बढ़ाने का अनुभव है। सितारा का किरदार बेहद पेचीदा होने के साथ-साथ दिलचस्प भी है - जो एक सफल इंटीरियर डिजाइनर है और अपनी पसंद की वजहों, अपने परिवार के अलग-अलग पहलुओं और परिवार से अनजाने में विरासत में मिले पैटर्न को समझने की कोशिश करती है।

मुझे यह भूमिका इसलिए पसंद आई, क्योंकि यह एक ऐसी लड़की की कहानी है जो अपनी कंडीशनिंग से बाहर निकालने और हर हाल में खुद के प्रति ईमानदार रहने की हिम्मत जुटाती है। वह अपने परिवार से सच्चा लगाव रखने वाली लड़की है और उसे जिस चीज पर भरोसा होता है उसके लिए हमेशा खड़ी रहती है, भले ही ऐसा करना आसान न हो। सितारा की शख्सियत में कुछ तो ऐसी बात है जो आत्मसम्मान से भरी, प्रासंगिक और वास्तविक है, जिससे सभी महिलाओं को अपनापन महसूस होता है। हमने कोविड लॉकडाउन के दौरान कुछ बहुत ही अनोखी चुनौतियों का सामना करते हुए केरल में इस प्यार भरे फैमिली ड्रामा की शूटिंग की। मुझे उम्मीद है कि यह सादगी भरी और दिल को छू लेने वाली कहानी आपको उसी तरह प्रभावित करेगी, जिस तरह इसने हमारे सभी कलाकारों और क्रू के सदस्यों को प्रभावित किया है।”
राजीव सिद्धार्थ ने अपनी राय जाहिर करते हुए कहा, "मैं 'लव, सितारा' के ट्रेलर के लॉन्च से बेहद उत्साहित महसूस कर रहा हूँ। मैं अर्जुन का किरदार निभाया है जो बड़े अरमानों वाला एक शेफ़ है, जिसकी ज़िंदगी में उस वक्त अचानक एक मोड़ आता है जब वह शादी के बंधन में बंधने वाला होता है। फ़िल्म में किरदारों का जटिल और वास्तविक रूप मुझे बेहद पसंद आया। इसके ट्रेलर में हमें आगे आने वाले जज़्बातों से भरे सफ़र की झलक दिखाई देती है और मैं चाहता हूँ कि दर्शक जल्द-से-जल्द इस पूरी कहानी का भरपूर आनंद लें। मेरी खुशकिस्मती है कि मुझे आरएसवीपी प्रोडक्शंस, वंदना कटारिया मैम और शोभिता जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों और क्रू के साथ काम करने का मौका मिला, और मुझे पूरा यकीन है कि 'लव, सितारा' ZEE5 के हर दर्शक को पसंद आएगी।"
फ़िल्म की डायरेक्टर, वंदना कटारिया ने कहा, "कोविड लॉकडाउन के उतार-चढ़ाव के दौरान 'लव, सितारा' का निर्माण वाकई बड़ी लंबी, लेकिन मजेदार यात्रा रही है। यह बॉलीवुड की सबसे शानदार प्रेम कहानी का आधुनिक रूप है, जिसे फैमिली ड्रामा के साथ प्रस्तुत किया गया है। RSVP के साथ साझेदारी और इस सफ़र में ZEE5 का सहयोग पाकर मैं बेहद रोमांचित महसूस कर रही हूँ। हमें पूरा भरोसा है कि, यह फ़िल्म दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने के साथ-साथ प्यार, माफ़ी और विवाह पर एक नया नज़रिया पेश करते हुए लोगों के बीच चर्चा को भी बढ़ावा देगी। अब मुझे बेसब्री से इंतज़ार है कि दर्शक इस फ़िल्म के साथ-साथ इसके किरदारों में अपने जीवन की झलक देखें।"
जज़्बातों, रहस्यों और खुलासों के बवंडर के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि 'लव सितारा' का प्रीमियर 27 सितंबर को ZEE5 पर होगा!

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!