अमेज़ॅन मिनीटीवी के ये 'Yeh Meri Family S4' को लेकर Juhi Parmar ने कही ये बातें

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 22 Aug, 2024 04:18 PM

uhi parmar shares her thoughts on yeh meri family s4

ये मेरी फ़ैमिली S4 अब विशेष रूप से अमेज़न मिनीटीवी पर स्ट्रीमिंग कर रहा है, जो अमेज़न के शॉपिंग ऐप, प्राइम वीडियो, फायर टीवी, स्मार्ट टीवी और प्ले स्टोर पर उपलब्ध है!

मुंबई। अमेज़ॅन मिनीटीवी ने हाल ही में अपने प्रशंसकों के पसंदीदा पारिवारिक ड्रामा, ये मेरी फैमिली का बहुप्रतीक्षित चौथा सीज़न लॉन्च किया है। 1995 के मानसून की पृष्ठभूमि पर आधारित, नवीनतम सीज़न प्रिय अवस्थी परिवार का अनुसरण करता है क्योंकि यह आत्म-खोज की यात्रा पर निकलता है, जीवन की चुनौतियों का सामना करता है और रास्ते में मूल्यवान सबक सीखता है, यह सब 11 साल के लेंस के माध्यम से वर्णित है। बूढ़ा ऋषि. हंसी-मज़ाक से भरे नाश्ते से लेकर हार्दिक बातचीत तक, यह शो रोज़मर्रा के उन पलों को पूरी तरह से कैद करता है जो जीवन को जीने लायक बनाते हैं। टीवीएफ द्वारा निर्मित, ये मेरी फैमिली एस4 में जूही परमार, अंगद राज, राजेश कुमार और हेतल गाडा मुख्य भूमिकाओं में हैं।

जूही परमार, जो संजय की देखभाल करने वाली पत्नी और रितिका और ऋषि की देखभाल करने वाली माँ, नीरजा की भूमिका निभाती हैं, ने साझा किया कि दर्शक श्रृंखला के नवीनतम सीज़न से क्या उम्मीद कर सकते हैं, उन्होंने कहा, “इस सीज़न ने स्तर को एक पायदान ऊपर उठा दिया है।” पिछले सीज़न की तुलना में अधिक। जैसे-जैसे रितिका किशोरावस्था को गले लगाती है, शो का दायरा बढ़ता है, यह पता चलता है कि नीरजा और संजय माता-पिता के रूप में कैसे परिपक्व होते हैं, जो रितिका के विकास और आत्म-खोज को प्रतिबिंबित करता है।

जूही ने आगे 90 के दशक के पालन-पोषण और आधुनिक पालन-पोषण के बीच के अंतर पर प्रकाश डालते हुए कहा, “90 के दशक में पालन-पोषण अलग था, जिसमें सादगी और माता-पिता और बच्चों के बीच एक सूक्ष्म दूरी थी। उस समय, बच्चे अक्सर अपने माता-पिता से अपने विचारों और भावनाओं के बारे में खुलकर बात करने में झिझकते थे। इसके विपरीत, आधुनिक पालन-पोषण ने उन रेखाओं को धुंधला कर दिया है, जिससे अधिक मैत्रीपूर्ण और संबंधपरक दृष्टिकोण को बढ़ावा मिला है। माता-पिता अब मानसिक स्वास्थ्य के महत्व को स्वीकार करते हुए और बच्चों को खुद को स्वतंत्र रूप से व्यक्त करने के लिए प्रोत्साहित करते हुए, खुली बातचीत के लिए एक सुरक्षित स्थान बनाने का प्रयास करते हैं।

ये मेरी फ़ैमिली S4 अब विशेष रूप से अमेज़न मिनीटीवी पर स्ट्रीमिंग कर रहा है, जो अमेज़न के शॉपिंग ऐप, प्राइम वीडियो, फायर टीवी, स्मार्ट टीवी और प्ले स्टोर पर उपलब्ध है!

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!