Veer ने पंढरपुर की वारी तीर्थयात्रा में शामिल होकर अपनी जड़ो का किया सम्मान

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 21 Sep, 2024 12:17 PM

veer honored his roots by participating in the wari pilgrimage to pandharpur

पंढरपुर मदिंर तक की पवित्र यात्रा में शामिल होकर एक्टर वीर ने अपने इतिहास को किया सेलिब्रेट

मुंबई। अपने फैशन स्टेटमेंट की वजह से हमेशा सुर्खियां में बनें रहने वाले एक्टर वीर इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म 'स्काईफोर्स' को लेकर काफी चर्चा में हैं। वीर की एक और सबसे खास बात यह है कि वो आज भी अपनी जडो़ को नहीं भूले है और अपनी विरासत को सेलिब्रेट करना उन्हें अच्छे से आता हैं। इसका एक नजारा हालही में तब देखने मिला जब उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद पंढरपुर वारी तीर्थयात्रा में हिस्सा लिया, जो विठोबा रुक्मिणी मंदिर की एक प्रतिष्ठित तीर्थयात्रा है। इस दौरान वीर ने पहले दिन 22 किलोमीटर और दूसरे दिन 20 किलोमीटर का सफर पैदल तय किया, जो इस परंपरा के प्रति उनके समर्पण को दिखाता है।  यहीं नहीं वीर उन लोगों की भी तारीफ करने से पीछे नहीं रहें जो 250 किलोमीटर की पूरी वारी करते हैं। 

आपको बता दें कि पंढरपुर वारी, या वारी, विठोबा को समर्पित एक यात्रा है, जिसमें ज्ञानेश्वर और तुकाराम जैसे संतों की पादुका उनके मंदिरों से पंढरपुर तक लाई जाती है। इस यात्रा में बहुत से भक्त पैदल शामिल होते हैं, जो महाराष्ट्र की धार्मिक और समृद्ध सांस्कृतिक विरासत को दर्शाता है। 

वीर ने इस यात्रा में हिस्सा लेकर इस बात को साफ कर दिया है कि कैसे वो न सिर्फ अपने रिवाजों से जुड़े हैं, बल्की अपने इतिहास का सम्मान भी करते हैं। यह यात्रा उनकी जड़ों के प्रति उनकी कमिटमेंट को दिखाता है।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!