पटना पहुंचे विक्रांत मैसी, द साबरमती रिपोर्ट के प्रमोशन के साथ हनुमान मंदिर में लिया आशीर्वाद

Updated: 25 Oct, 2024 06:16 PM

vikrant massey reached patna for the promotion of the sabarmati

द साबरमती रिपोर्ट का शानदार टीज़र मेकर्स द्वारा हाल ही में रिलीज किया गया है, जिसने दर्शकों के बीच खासा उत्साह पैदा कर दिया है।

नई दिल्ली। द साबरमती रिपोर्ट का शानदार टीज़र मेकर्स द्वारा हाल ही में रिलीज किया गया है, जिसने दर्शकों के बीच खासा उत्साह पैदा कर दिया है। इसी के साथ फिल्म के लीड एक्टर विक्रांत मैसी भी प्रमोशन की शुरुआत करते हुए बिहार के दिल पटना पहुंचे हैं। इस फिल्म में अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलों में छाने के लिए तैयार विक्रांत ने यहां से अपने प्रमोशनल सफर की शुरुआत की, जो फिल्म के प्रति उनकी गहरी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

पटना पहुंचने के बाद विक्रांत ने न सिर्फ अपनी फिल्म का प्रमोशन किया बल्कि हनुमान मंदिर में आशीर्वाद लेकर अपनी यात्रा की शुरुआत की। इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस और मीडिया से भी मुलाकात की, जो उनके प्रमोशनल इवेंट का एक खास हिस्सा रहा। फैंस के साथ बातचीत और मीडिया को अपनी फिल्म की झलकियां देने के दौरान विक्रांत ने द साबरमती रिपोर्ट के बारे में कई दिलचस्प बातें साझा कीं, जिससे फिल्म को लेकर सभी की उत्सुकता और भी बढ़ गई है।

द साबरमती रिपोर्ट का टीज़र आ गया है, जो दर्शकों को एक ऐसी यात्रा पर ले जाने का वादा करता है जो उन्हें नई बातें सिखाएगी। यह यात्रा भारत के एक महत्वपूर्ण ऐतिहासिक क्षण से जुड़ी हुई है। टीज़र दिखाता है कि यह फिल्म साहसिक तरीके से साबरमती एक्सप्रेस पर 27 फरवरी 2002 को गोधरा रेलवे स्टेशन के पास हुई घटना की सच्चाई को उजागर करने की कोशिश कर रही है।

बालाजी मोशन पिक्चर्स, बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड का एक डिविजन और विकिर फिल्म्स प्रोडक्शन द्वारा प्रेजेंट, 'द साबरमती रिपोर्ट' में विक्रांत मैसी, राशी खन्ना और रिद्धि डोगरा लीड रोल में हैं, जो धीरज सरना द्वारा डायरेक्टेड और शोभा कपूर, एकता आर कपूर, अमूल वी मोहन और अंशुल मोहन द्वारा प्रोड्यूस है, जिसे दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज द्वारा रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म 15 नवंबर 2024 को रिलीज होगी।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!