विवेक रंजन अग्निहोत्री ने निपुण मल्होत्रा को विकलांगता के प्रस्तुतिकरण पर जीत की दी शुभकामनाएँ!

Updated: 09 Jul, 2024 01:17 PM

vivek ranjan agnihotri wishes nipun malhotra victory on disability presentation

विवेक रंजन अग्निहोत्री एक ऐसे फिल्म मेकर हैं जो प्रभावशाली फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। वह स्क्रीन पर रियलिटी दिखाते हैं, मानदंडों को चुनौती देते हैं, और अपनी राय सामने रखने या इंसानियत के लिए अपना समर्थन देने के लिए नहीं डरते हैं।

नई दिल्ली।  विवेक रंजन अग्निहोत्री एक ऐसे फिल्म मेकर हैं जो प्रभावशाली फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। वह स्क्रीन पर रियलिटी दिखाते हैं, मानदंडों को चुनौती देते हैं, और अपनी राय सामने रखने या इंसानियत के लिए अपना  समर्थन देने के लिए नहीं डरते हैं। इसका सबसे बड़ा सबूत तब देखा गया, जब अग्निहोत्री ने इंडियन सोशल एंटरप्रेन्योर निपुण मल्होत्रा ​​को उनकी पिटीशन में सफल होने की कामना की। बता दें कि पिटीशन में निपुण ने विजुअल मीडिया में विकलांग लोगों को दर्शाने के लिए दिशानिर्देश बनाने की मांग की है।

 

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर करते हुए निपुण मल्होत्रा ​​को शुभकामनाएं दीं और उनकी तारीफ की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है - 

 

"बहुत अच्छा @nipunmalhotra। अब समय आ गया है कि पॉपुलर आर्ट्स दिव्यांगों को कमतर आंकना बंद करें। मैं न्याय के लिए आपके साहस, दृढ़ता और धैर्यपूर्ण लड़ाई की प्रशंसा करता हूँ, जिसने न्याय की मांग कर रहे कई लोगों को प्रेरित किया है। साथ ही, इस मुद्दे का समर्थन करने के लिए सुप्रीम कोर्ट का भी धन्यवाद। शुभकामनाएँ। हमेशा।"

 

विवेक रंजन अग्निहोत्री के इस दिल छू लेने वाले कदम को देखते हुए निपुण मल्होत्रा ​​ने ट्वीट में जवाब देते हुए लिखा है -

 

"धन्यवाद। यह देखकर खुशी हुई कि फिल्म जगत के लोगों ने मेरी याचिका और उसके बाद आए फैसले को सही भावना से लिया।"

 

विवेक रंजन अग्निहोत्री की बात करें तो, देश भर से खूब प्रशंसा और प्यार हासिल करने के बाद, विवेक अपनी अगली फिल्म 'द दिल्ली फाइल्स' के साथ दर्शकों को एक और प्रभावशाली सफर पर ले जाने के लिए तैयार हैं। 'द कश्मीर फाइल्स' की सफलता के बाद, प्रोलीफिक निर्माता अभिषेक अग्रवाल ने एक बार फिर विवेक रंजन अग्निहोत्री के साथ अपने प्रोडक्शन बैनर अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स के तहत 'द दिल्ली फाइल्स' के लिए हाथ

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!