डिज़्नी+हॉटस्टार की मिसफिट्स की कॉमेडी - 'Life hill Gayi' में इन प्रसिद्ध प्रस्तुतियों पर नज़र रखें

Edited By Auto Desk,Updated: 25 Jul, 2024 01:29 PM

watch out for these legendary appearances in life hill gayi

आरुषि निशंक द्वारा निर्मित, हिमश्री फिल्म्स, प्रेम मिस्त्री द्वारा निर्देशित और जसमीत सिंह भाटिया द्वारा लिखित, लाइफ हिल गई विशेष रूप से डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

मुंबई। क्या आप एक प्रासंगिक और हार्दिक कॉमेडी की तलाश में हैं? खैर, अब और मत देखिए क्योंकि डिज़्नी+हॉटस्टार लाइफ हिल गई के साथ दो युद्धरत भाई-बहनों के जीवन नाटक का एक टुकड़ा लाने के लिए पूरी तरह तैयार है! दिव्येंदु, कुशा कपिला, विनय पाठक और मुक्ति मोहन सहित शानदार कलाकारों की टोली के साथ, यह श्रृंखला प्रतिष्ठित प्रस्तुतियों के साथ दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार है! आरुषि निशंक द्वारा निर्मित, हिमश्री फिल्म्स, प्रेम मिस्त्री द्वारा निर्देशित और जसमीत सिंह भाटिया द्वारा लिखित, लाइफ हिल गई जल्द ही विशेष रूप से डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

लाइफ हिल गई में कबीर बेदी, भाग्यश्री और अदिति गोवित्रिकर जैसी मशहूर प्रतिभाएं विशेष भूमिकाओं में नजर आने वाली हैं, जो हास्य की भावना को एक पायदान ऊपर ले जाएंगी! चाहे भारतीय सिनेमा हो या अंतर्राष्ट्रीय, कबीर बेदी ने हर जगह अपनी काबिलियत साबित की है और लाइफ हिल गई के साथ, वह दौड़ में मज़ा जोड़ते हुए विशेषाधिकार प्राप्त भाई-बहनों के दादा की प्रतिष्ठित भूमिका में नज़र आएंगे। भाग्यश्री, जो अपने आकर्षक किरदारों के लिए जानी जाती हैं, भाई-बहनों की खूबसूरत माँ की भूमिका निभाकर एक बार फिर वापस आ गई हैं। शो के लिए अपनी हास्य क्षमता का प्रदर्शन करते हुए, अदिति गोवित्रिकर भी मिसफिट परिवार में एक दिलचस्प सदस्य होंगी।

उसी के बारे में खुलते हुए, कबीर बेदी ने कहा, “मेरा किरदार, तेजतर्रार दादा, इस मजेदार पारिवारिक शो और उसके बाद आने वाले सभी नाटक का आधार तैयार करता है। दादाजी समझते हैं कि शहरी जीवन की तेज़ गति के कारण उनका परिवार अपने व्यक्तिगत जीवन में व्यस्त है और वह अपने पोते-पोतियों और अपने बेटे को एक बार फिर से एक करीबी परिवार बनाने के लिए एक साथ लाना एक चुनौती मानते हैं। आख़िरकार उन्हें पारिवारिक व्यवसाय विरासत में पाने के लिए एकजुट होने की ज़रूरत है और दादाजी के पास एक मास्टर प्लान है! दर्शक रोजमर्रा की जिंदगी की समस्याओं के माध्यम से अपरंपरागत और हास्यपूर्ण पारिवारिक गतिशीलता का आनंद लेंगे। दिव्येंदु और कुशा भाई-बहनों की एक प्यारी जोड़ी बनाते हैं और विनय पाठक उनके पिता के रूप में परफेक्ट हैं! डिज़्नी+हॉटस्टार का 'लाइफ हिल गई' दर्शकों को मुस्कुराएगा और मनोरंजन करेगा।  एक गारंटीशुदा हंसी!”

विशेष उपस्थिति पर, भाग्यश्री ने कहा, “उत्तराखंड में डिज़्नी+हॉटस्टार की लाइफ हिल गई की शूटिंग में मैंने अद्भुत समय बिताया। मैं मिसफिट्स के इस टर्नटेबल में पासा हूं, जिसमें एक-दूसरे से आगे निकलने के लिए इस पारिवारिक खेल में चीजों को बाधित करने या निर्णय लेने की क्षमता और क्षमता है।  लाइफ हिल गई, लेखन के मामले में बहुत चतुर है, प्रत्येक स्थिति में एक दिलचस्प मोड़ के साथ, प्रत्येक एपिसोड के साथ एक ताज़ा कॉमेडी आपके दिमाग में एक दिल छू लेने वाला विचार पैदा करती है। एक बात जिसका मैं वादा कर सकता हूं और अपने किरदार के बारे में बिना किसी मजेदार तत्व के खुलकर बता सकता हूं, वह यह है कि यह नाटक को दोगुना कर देगा और दर्शकों को पहले से ही और अधिक की मांग करने पर मजबूर कर देगा!''

अदिति गोवित्रिकर ने आगे कहा, “मैं डिज्नी+हॉटस्टार की लाइफ हिल गई का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं क्योंकि यह एक विषय के रूप में बहुत ताज़ा और मानवीय है। प्रत्येक पात्र को हमारे रोजमर्रा के जीवन के उदाहरणों और विशेषताओं को शामिल करते हुए सावधानीपूर्वक लिखा गया है। जब मैंने इस सीरीज के लिए हां कहा तो यह मेरे लिए कोई बड़ी बात नहीं थी क्योंकि मुझे लाइफ हिल गई की दुनिया से प्यार हो गया था, इसने मुझे हंसाया, मुस्कुराया और प्यारी जिंदगी दी। मैंने हास्य नाटकों में अपना उचित योगदान दिया है लेकिन मैं दर्शकों को आश्वस्त कर सकता हूं कि यह श्रृंखला कुछ ऐसी है जिसे उन्होंने पहले कभी नहीं देखा है।

लाइफ हिल गई के साथ पारिवारिक विरासत के लिए देव और कल्कि के कष्टनामा से जुड़ें, जो जल्द ही विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग होगी

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!