नेटफ्लिक्स के ‘फैबुलस लाइव्स वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स’ सीजन 3 में होंगी दिल्ली की महिलाएं

Updated: 11 Oct, 2024 01:45 PM

women from delhi to feature in netflix s  fabulous lives vs bollywood wives

तैयार हो जाइए कुछ खास चाय के लिए, क्योंकि नेटफ्लिक्स का ‘फैबुलस लाइव्स वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स’ गर्माहट लेकर आ रहा है—और यह सिर्फ मुंबई से नहीं है।

नई दिल्ली। तैयार हो जाइए कुछ खास चाय के लिए, क्योंकि नेटफ्लिक्स का ‘फैबुलस लाइव्स वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स’ गर्माहट लेकर आ रहा है—और यह सिर्फ मुंबई से नहीं है। राजधानी से तीन शानदार महिलाएं—रिद्धिमा कपूर सहनी, शालिनी पासी और कालयानी साहा चावला—इस सीज़न में पहली बार अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए तैयार हैं। अगर आपको लगता है कि मुंबई की पत्नियों के पास सब कुछ है, तो इंतजार करें जब आप देखें कि ये पावरहाउस क्या लाते हैं (संकेत: यह सिर्फ डिजाइनर हैंडबैग से अधिक है

सबसे पहले, बॉलीवुड रॉयल्टी रिद्धिमा कपूर सहनी से मिलिए - प्रतिष्ठित कपूर कबीले की गर्वित सदस्य। एक प्रसिद्ध ज्वेलरी डिज़ाइनर के रूप में, रिद्धिमा रेड कार्पेट पर और उसके बाहर चमकती हैं। हालांकि वह पहले अभिनय की चकाचौंध से दूर रहीं, अब वह इस सीरीज में अपनी शुरुआत कर रही हैं। अपने तेजतर्रार, स्पष्टवादी और पूरी तरह से अनफ़िल्टर्ड व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं (उनके भाई, रणबीर कपूर से पूछिए), वह एक सच्ची फाइटर हैं, जिनका एक छुपा हुआ पक्ष है जो सभी को आश्चर्यचकित करता है। और उनके करीबी दोस्त? वे उन्हें ‘मिनी चिंटू जी’ कहते हैं। यहाँ शुद्ध परिष्कार और मुंबई व दिल्ली की तड़का का अद्भुत मिश्रण देखने को मिलेगा!

अब शालिनी पासी का परिचय—आर्ट वर्ल्ड की ‘आईटी’ गर्ल और समाजसेविका। जब वह विशेष कला दीर्घाएँ नहीं चला रही हैं, तब वह ऐसे सोइरेज़ की मेज़बानी करती हैं, जिनमें शामिल होने के लिए एलीट भागदौड़ करते हैं। व्यवसायी और समाजसेवी संजय पासी से शादी की, शालिनी की दुनिया कुछ भी सामान्य नहीं है। अपने edgy स्टाइल और बेहतरीन स्वाद के लिए जानी जाने वाली, वह चकाचौंध का मानव रूप है। जैसे-जैसे वह आकाश-ऊँचे हील्स और अर्वांट-गार्ड आउटफिट्स में नाटक के बीच से गुजरती हैं, “फैशन ओवर फंक्शन” के कई पल देखने को मिलेंगे। पेंटिंग की शौकीन शालिनी कहती हैं, “वे जवाब नहीं देतीं,” उनके पास सामान्य चीजों के लिए समय नहीं है—तो तैयार हो जाइए कुछ अविस्मरणीय वन-लाइनों के लिए!

अंत में, मिलिए कालयानी साहा चावला से, जो फैशन के क्षेत्र में कोई अजनबी नहीं हैं। पूर्व वीपी, डायर इंडिया के रूप में, उनकी अलमारी फैशन प्रेमियों का सपना है (और शायद अधिकांश अपार्टमेंट्स से भी बड़ी है)। अपने विशिष्ट स्टाइल, रिद्धिमा कपूर सहनी द्वारा प्रशंसा किए गए चांदी के डिज़ाइनों और बेहतरीन संपर्कों के लिए जानी जाने वाली कालयानी सच्चाई बनाए रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं—चाहे वह अराजकता को अपने तीखे व्यंग्य से काटती हैं या फैशन की बड़ी-envy प्रदान करती हैं। महत्वाकांक्षी और हर जगह मौजूद (जैसा कि भवाना पांडे कहती हैं), कालयानी मानती हैं कि बात की जाने से बेहतर है कि भुला दिया जाए। एक सिंगल मॉम जो सब कुछ संतुलित करती हैं, वह एक बार फैशनेबल लेट आकर एक वेस्पा पर आई थीं—क्योंकि क्यों नहीं?

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!