Double the Desire, Twice the Twists: ‘Yeh Kaali Kaali Ankhein’ इस दिन होगी नेटफ्लिक्स पर रिलीज़

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 28 Oct, 2024 12:22 PM

yeh kaali kaali ankhein season 2 unleashes november 22 only on netflix

डबल द डिज़ायर, ट्वाइस द ट्विस्ट्स: 'ये काली काली आँखें' सीज़न 2 22 नवंबर को केवल नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगा

मुंबई। एक और जंगली सवारी के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि भारत की पसंदीदा प्यार और जुनून की कहानी ये काली काली आंखें सीजन 2 के साथ 22 नवंबर को वापस आ रही है। पिछले सीजन की चौंकाने वाली घटना के बाद, जहां पूर्वा का अपहरण कर लिया गया था, फिरौती की रकम बढ़ गई थी, और विक्रांत की योजनाएं बेदाग छूटना रद्द कर दिया गया, यह नया सीज़न दर्शकों को पागलपन में और गहराई तक ले जाता है, क्योंकि विक्रांत (ताहिर राज भसीन) पूर्वा (आँचल सिंह) की घातक पकड़ से अपने जीवन को वापस पाने के लिए एक हताश और खतरनाक खोज पर निकलता है, और अंततः घर बसाने की उम्मीद करता है। अपने जीवन के प्यार शिखा (श्वेता त्रिपाठी) के साथ। क्या वास्तव में ऐसा होगा?

जैसे-जैसे दांव नई ऊंचाइयों पर पहुंचता है, एक नया खिलाड़ी मैदान में प्रवेश करता है। दिल की धड़कन गुरमीत चौधरी द्वारा अभिनीत गुरु, प्रेम समूह में शामिल होता है। क्या वह विक्रांत की आज़ादी के सपनों की चाबी बनेगा या उसकी राह में एक और बाधा? जीवित रहने को जीवन और मृत्यु के एक रोमांचक खेल में बदलने के साथ, सीज़न 2 आपकी नसों पर अपनी पकड़ मजबूत करने का वादा करता है।

एजस्टॉर्म वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित और निर्देशक, लेखक और श्रोता के रूप में सिद्धार्थ सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित, यह श्रृंखला ताहिर राज भसीन, श्वेता त्रिपाठी, आंचल सिंह, सौरभ शुक्ला, वरुण बडोला, गुरुमीत चौधरी, बृजेंद्र सहित कई शानदार कलाकारों को एक साथ लाती है। काला, अरुणोदय सिंह, सूर्या शर्मा, अनंत जोशी, सुनीता रजवार, शशि वर्मा, अंजुमन सक्सेना और हेतल गाड़ा।

सीरीज़ के निर्माता और निर्देशक सिद्धार्थ सेनगुप्ता बताते हैं कि नए सीज़न में क्या होने वाला है__, "सीज़न 1 का विक्रांत, पूर्वा और शिखा के बीच गहन प्रेम त्रिकोण अब सीज़न 2 में एक असाधारण प्रेम त्रिकोण में विकसित हो गया है। पहले सीज़न की प्रतिक्रिया जुनूनी प्रेम कहानी, संगीत और मसाला जबरदस्त था। इस बार, हम प्रत्येक पात्र के धूसर स्वरों में और भी गहराई तक गोता लगा रहे हैं, जंगली मोड़ और अप्रत्याशित मोड़ बढ़ा रहे हैं। नए कलाकार और भी उत्साह बढ़ाते हैं, और मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि प्रशंसक इस सीज़न की अप्रत्याशित सवारी पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं। नेटफ्लिक्स हमेशा एक महान रचनात्मक भागीदार रहा है और सीज़न 2 पर काम करने से यह और भी स्थापित हो गया है!_"

तान्या बामी, सीरीज़ हेड, नेटफ्लिक्स इंडिया, कहती हैं, "हमें S2 के साथ ये काली काली आँखें की वापसी की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। यह एक ऐसा शो है जिसके प्रशंसक इसके अगले सीज़न के बारे में पूछते नहीं थकते। S2 में, हम उत्साह के साथ लौट रहे हैं इस ज़बरदस्त रोमांटिक थ्रिलर में ड्रामा, थ्रिल और सस्पेंस है। सिद्धार्थ सेनगुप्ता एक विस्तृत रचनाकार हैं और हमने मिलकर यह सुनिश्चित किया है कि प्रशंसक पूर्वा और विक्रांत की उलझी हुई प्रेम कहानी के अगले अध्याय का आनंद लें, जो इस शैली का ऐसा तोड़फोड़ है जैसा पहले कभी नहीं हुआ। ।”

ये काली काली आंखें की दिल दहला देने वाली वापसी के लिए खुद को तैयार कर लीजिए, स्ट्रीमिंग 22 नवंबर को, केवल नेटफ्लिक्स पर!

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

ये काली काली आंखें सीजन 2 
निर्माता: एजस्टॉर्म मीडिया एलएलपी (ज्योति सागर और सिद्धार्थ सेनगुप्ता)
शोरुनर/निर्देशक: सिद्धार्थ सेनगुप्ता 
लेखक: उमेश पडलकर, सिद्धार्थ सेनगुप्ता, वरुण बडोला
कहानी सलाहकार: सौरभ शुक्ला
कलाकार: ताहिर राज भसीन, श्वेता त्रिपाठी, आंचल सिंह, सौरभ शुक्ला, अरुणोदय सिंह, वरुण बडोला, गुरुमीत चौधरी, बृजेंद्र काला, अनंत जोशी, सूर्या शर्मा, शशि वर्मा, अंजुमन सक्सेना, हेतल गाड़ा 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!