नॉन-स्टॉप एक्शन के लिए हो जाइए तैयार, इस शुक्रवार से सिनेमाघरों में दस्तक देगी युधरा

Updated: 18 Sep, 2024 07:06 PM

yudhra will hit the theatres this friday

एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर "युधरा" के लिए एक रोमांचक बैकस्टेज वीडियो साझा किया है, जो 20 सितंबर को थिएटरों में रिलीज होगा। इस वीडियो में दर्शकों को तीव्र एक्शन सीन की झलकियाँ देखने को मिलती हैं

नई दिल्ली। एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अपनी आने वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म 'युधरा' का एक रोमांचक बैकस्टेज वीडियो रिलीज़ किया है। यह फिल्म 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। इस वीडियो में दर्शकों को फिल्म के कुछ दमदार एक्शन सीन की झलकियाँ देखने को मिलती हैं। इसमें *सिद्धांत चतुर्वेदी* को हथौड़े से शानदार स्टंट करते हुए और कैमरे से बात करते हुए दिखाया गया है।

फिल्म के मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया* पर इस वीडियो को शेयर करते हुए मज़ाक में लिखा, 'इसकी शूटिंग के दौरान किसी स्टंटमैन को चोट नहीं लगी...या लगी? इसके साथ ही उन्होंने बताया कि 'युधरा' की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और दर्शक अभी से अपने टिकट बुक कर सकते हैं।

जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज़ की तारीख पास आ रही है, फैंस का उत्साह बढ़ता जा रहा है। एडवांस बुकिंग से यह उम्मीद है कि फिल्म के टिकट तेज़ी से बिकेंगे और सिनेमाघरों में भीड़ उमड़ेगी।

फिल्म 'युधरा' का निर्देशन *रवि उद्यावार* ने किया है और इसे फरहान अख्तर और श्रीधर राघवन ने लिखा है। फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और मलविका मोहनन मुख्य भूमिकाओं में हैं। सिद्धांत ने फिल्म में युध्द्र नाम के किरदार को निभाया है, जो बदले की आग में जल रहा है। वहीं, *मलविका* का किरदार निकहत, फिल्म में गहरी भावनाएँ जोड़ता है और कहानी को एक मजबूत भावनात्मक आधार देता है।

इस फिल्म में गजराज राव, राम कपूर, राज अर्जुन और राघव जुएल जैसे बेहतरीन कलाकार भी सहायक भूमिकाओं में नज़र आएंगे। फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया है।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!