साइबोट्रॉन स्पिन पावर बैंक 10,000 mAh बनाएगा आपके सफर को आसान, जानें जबरदस्त फीचर्स

Updated: 13 Sep, 2024 02:27 PM

cybotron spin power bank 10 000 mah will make your journey easier

अगर आपके फोन में भी होती है चार्जिंग की दिक्कत, आप फोन चार्ज करते हैं पर बैटरी रुकती नहीं या आप कहीं बाहर जा रहे हैं। आपकी इन सभी डिमांड को पूरा करने के लिए आया है साइबोट्रॉन स्पिन 10,000 mAh पावर बैंक। ये पावर बैंक आपके काम और मौज मस्ती को रुकने...

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अगर आपके फोन में भी होती है चार्जिंग की दिक्कत, आप फोन चार्ज करते हैं पर बैटरी रुकती नहीं या आप कहीं बाहर जा रहे हैं और कोई ऐसा पावर बैंक चाहिए जो आपका साथ लंबे वक्त तक दे। साथ ही आपका फोन भी जल्दी से चार्ज हो जाए। आपकी इन सभी डिमांड को पूरा करने के लिए आया है साइबोट्रॉन स्पिन 10,000 mAh पावर बैंक। ये पावर बैंक आपके काम और मौज मस्ती को रुकने नहीं देता। यह एक ऐसा डिवाइस है जो ये सुनिश्चित करता है कि आपके डिवाइस हमेशा चार्ज रहें और एक्शन के लिए तैयार रहे। न्यू रिपब्लिक साइबोट्रॉन स्पिन पावर बैंक एक कॉम्पैक्ट 10,000 mAh फास्ट चार्जिंग पावर बैंक है जो 22.5W फास्ट-चार्जिंग के साथ आता है। इस पावर बैंक से आप टाइप C (इनपुट/आउटपुट), टाइप L (इनपुट) और USB-A (आउटपुट) के लिए समर्पित पोर्ट, LED डिस्प्ले और स्मार्टफ़ोन के लिए वायरलेस चार्जिंग क्षमता प्रदान करता है। यह सुविधा और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है। जिससे आप चलते फिरते भी अपने डिवाइस को चालू रख सकते हैं। 

पावर बैंक के फीचर्स 
यह पावर बैंक 10000mAh की क्षमता के साथ आता है और 22.5W की फास्ट चार्जिंग सुविधा दे रहा है। इस पावर बैंकी मदद से आप एक समय पर दो डिवाइस को आसानी से चार्ज कर सकते हैं। इसमें पास-थ्रू चार्जिंग की फैसिलिटी भी शामिल है। इसका कॉम्पैक्ट साइज़ इसे आसान और पोर्टेबल बनाता है जबकि 15W की वायरलेस चार्जिंग क्षमता इसे और भी प्रभावी बनाती है। इसके ओवरचार्ज प्रोटेक्शन से आपका डिवाइस भी सेफ रहेगा। साथ ही इसकी यूनिवर्सल कम्पैटिबिलिटी सुनिश्चित करती है कि यह अलग-अलग डिवाइस के साथ काम कर सकता है। इसमें एक LED डिस्प्ले है जो चार्जिंग स्थिति को दिखाता है और इसमें तीन पोर्ट हैं—USB-C (इनपुट/आउटपुट), USB-A (आउटपुट), और टाइप-C (इनपुट)—जो इसे एक कम्पलीट चार्जिंग सॉल्यूशन बनाता है। 

मुख्य विशेषताएं
1. फ़िडगेट स्पिनर डिजाइन वाला पावर बैंक:
इस पावर बैंक में फ़िडगेट स्पिनर भी है जिससे आप चार्ज करते समय भी इसे घुमा सकते हैं। यह चलते फिरते समय चार्ज करने का एक यूनीक और आकर्षक      तरीका है। 
2. 22.5W फ़ास्ट चार्ज: आपके फोन को बहुत तेजी से 22.5W से या वायरलेस चार्जिंग के ज़रिए 15W पर चार्ज करें।
3. 10,000mAh क्षमता: यह पावर बैंक आपके डिवाइस को कई बार चार्ज करने की शक्ति रखता है ताकि आपका फोन पूरे दिन चालू रह सके।
4. वायरलेस कम्पैटिबल: यह पावर बैंक आपके iPhone और दूसरे वायरलेस चार्जिंग डिवाइस के साथ आसानी से काम करता है, बिना किसी तार के आप अपने डिवाइस को चार्ज कर सकते हैं। 

Source: Navodaya Times 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!