STM गुड्स ने पेश किया iPhone 16 के लिए रोल केस, प्रीमियम प्रोटेक्शन के साथ रिलैक्सिंग एक्सपीरियंस

Edited By rajesh kumar,Updated: 18 Oct, 2024 02:46 PM

stm goods introduces roll case for iphone 16

इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के लिए स्टाइलिश और सुरक्षित एक्सेसरीज़ बनाने वाले ऑस्ट्रेलियाई ब्रांड एसटीएम गुड्स ने आईफोन 16 के लिए अपना नया रोल केस लॉन्च किया है। यह केस न केवल फोन की सुरक्षा करता है, बल्कि इसके पीछे दो घूमने वाली डिस्क दी गई हैं, जो इसे...

मुंबई: इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के लिए स्टाइलिश और सुरक्षित एक्सेसरीज़ बनाने वाले ऑस्ट्रेलियाई ब्रांड एसटीएम गुड्स ने आईफोन 16 के लिए अपना नया रोल केस लॉन्च किया है। यह केस न केवल फोन की सुरक्षा करता है, बल्कि इसके पीछे दो घूमने वाली डिस्क दी गई हैं, जो इसे फिज़ेट स्पिनर की तरह इस्तेमाल करने की सुविधा भी देती हैं। यह नया रोल केस एसटीएम गुड्स की फोकस कलेक्शन का हिस्सा है, जिसमें रिलैक्स और रीअवेकन केस भी शामिल हैं।

रोल केस की खासियतें

  1. फिज़ेट स्पिनर की तरह आराम: इस केस में दी गई डिस्क आपको ध्यान भटकाने और आराम करने के लिए एक शानदार तरीका देती हैं। चाहे आप काम पर हों या ब्रेक के दौरान, यह केस आपको आराम महसूस कराता है।
  2. 360° किकस्टैंड: इसमें एक चुंबकीय किकस्टैंड भी दिया गया है, जिससे आप फोन को किसी भी एंगल पर सेट कर सकते हैं। यह ऑनलाइन मीटिंग्स या वीडियो देखने के लिए बेहद सुविधाजनक है।
  3. मजबूत ड्रॉप प्रोटेक्शन: मिलिट्री ग्रेड ड्रॉप प्रोटेक्शन के साथ डिज़ाइन किया गया, यह केस पॉलीकार्बोनेट और टीपीयू से बना है, जो आपके फोन को किसी भी गिरावट या झटके से बचाता है। इसके अलावा, कैमरा लेंस की सुरक्षा के लिए भी उठाए हुए बेज़ल दिए गए हैं।

PunjabKesari
शांति और सुरक्षा का संयोजन
एसटीएम गुड्स का यह रोल केस सिर्फ़ एक केस नहीं है, यह उपयोगकर्ताओं को फ़ोन की बेहतरीन सुरक्षा के साथ-साथ ध्यान भटकाने और आराम करने का भी अनुभव प्रदान करता है। इसे मैगसेफ के साथ भी जोड़ा जा सकता है, जिससे चार्जिंग के दौरान भी इसका इस्तेमाल आसान हो जाता है।

एसटीएम गुड्स के भारत निदेशक फैज़ रहमान ने कहा, "रोल केस में हमने सुरक्षा के साथ उन विशेषताओं को शामिल किया है, जो इसे रोज़मर्रा में इस्तेमाल के लिए आदर्श बनाते हैं। हमारा मानना है कि कार्यक्षमता और उपयोगकर्ता अनुभव को ध्यान में रखते हुए उत्पाद तैयार करना बेहद महत्वपूर्ण है, और यह फोकस कलेक्शन का हिस्सा है।" एसटीएम गुड्स रोल केस अब अमेज़न, एप्पल पार्टनर स्टोर्स और विजय सेल्स पर उपलब्ध है।

रोल केस की स्मार्ट विशेषताएं

  • घूमने वाली डिस्क के साथ फिज़ेट स्पिनर का अनुभव
  • 360° चुंबकीय किकस्टैंड
  • मिलिट्री ग्रेड ड्रॉप प्रोटेक्शन
  • पॉलीकार्बोनेट और टीपीयू का मजबूत निर्माण
  • मैगसेफ के साथ काम करने की सुविधा
  • उठाया गया बेज़ल कैमरा लेंस की सुरक्षा के लिए
  • सभी बटन और कंट्रोल्स के लिए स्वतंत्र ओपनिंग

एसटीएम गुड्स के बारे में
एसटीएम गुड्स 1998 में ऑस्ट्रेलिया में स्थापित हुआ और आज यह लैपटॉप बैग, केस और अन्य डिजिटल एक्सेसरीज़ के इनोवेशन में अग्रणी ब्रांड बन चुका है। इसका मकसद लोगों के रोज़मर्रा के सामान को सुरक्षित और स्टाइलिश तरीके से ले जाने का तरीका बेहतर बनाना है।

 

Related Story

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!