Trending: तीन साल की बच्ची ने पियानो के साथ गाया टाइटैनिक का गीत, पूरी दुनिया हो गई दिवानी ! 20 करोड़ से ज्यादा देखा गया Video

Edited By Tanuja,Updated: 16 Sep, 2024 01:54 PM

3 year old girl sings titanic song with pianist video has million views

सोशल मीडिया पर 3 तीन साल की बच्ची के एक वीडियो ने धूम मचा रखी  है। इस वीडियो में एंजेलिका नीरो नाम की यह बच्ची  पियानोवादक...

International Desk: सोशल मीडिया पर 3 तीन साल की बच्ची के एक वीडियो ने धूम मचा रखी  है। इस वीडियो में एंजेलिका नीरो नाम की यह बच्ची  पियानोवादक एमिल रीनर्ट के साथ मिलकर टाइटैनिक फिल्म का मशहूर गाना ‘माई हार्ट विल गो ऑन’ गा रही है। इस वीडियो को अब तक 20 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है। वीडियो में, एंजेलिका पियानोवादक के पास जाकर उन्हें प्यार से इस क्लासिक गाने को बजाने के लिए कहती है।

 

जैसे ही पियानो की धुन शुरू होती है, उसकी आंखों में खुशी की चमक स्पष्ट होती है और वह गाने लगती है। इस खूबसूरत और मनमोहक क्षण ने न केवल पास के लोगों का ध्यान खींचा, बल्कि सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं प्राप्त की हैं। एंजेलिका की आवाज, उसका गाना तरीका और उसकी मुस्कान इतनी आकर्षक है कि सुनने वाले मंत्रमुग्ध हो जाते हैं।

 

पियानोवादक रीनर्ट ने इस वायरल पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "यह एक अविश्वसनीय और प्यारा क्षण था जब इस तीन वर्षीय गायिका ने मुझसे टाइटैनिक का गाना गाने के लिए कहा।" यह गाना 1997 की फिल्म टाइटैनिक का थीम सॉन्ग है, जिसे कनाडाई गायिका सेलीन डायोन ने गाया था। जेम्स हॉर्नर द्वारा संगीतबद्ध इस गाने के बोल विल जेनिंग्स ने लिखे थे और इसका निर्माण हॉर्नर, वाल्टर अफानासिफ और साइमन फ्रैंगलेन ने किया था।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!