हवाई में शार्क ने 'पाइरेट्स ऑफ़ द कैरिबियन' के अभिनेता व लाइफगार्ड पर किया हमला, ले ली जान

Edited By Tanuja,Updated: 24 Jun, 2024 05:36 PM

actor tamayo perry killed in shark attack in hawaii

हवाई के ओहू द्वीप के पास रविवार को दोपहर में सर्फिंग कर रहे एक पेशेवर जीवनरक्षक की शार्क के हमले में मौत हो गई। अधिकारियों ने...

इंटरनेशनल डेस्कः हवाई के ओहू द्वीप के पास रविवार को दोपहर में सर्फिंग कर रहे एक पेशेवर जीवनरक्षक की शार्क के हमले में मौत हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। होनोलुलु आपातकालीन सेवा विभाग के शाइनी एनराइट ने एक बयान में कहा कि होनोलुलु शहर और काउंटी के महासागर सुरक्षा जीवनरक्षक (लाइफगार्ड) व  पाइरेट्स ऑफ़ द कैरिबियन के अभिनेता तामायो पेरी (49) की गोट द्वीप के पास शार्क के हमले में मौत हो गई । पेरी, जो चार्लीज़ एंजल्स: फुल थ्रॉटल और ब्लू क्रश में भी दिखाई दिए थे ।

 

एनराइट ने बताया कि होनोलुलु महासागर सुरक्षा विभाग और शहर के अग्निशमन, पुलिस और आपातकालीन चिकित्सा सेवा विभागों ने दोपहर एक बजे से ठीक पहले ओहू के उत्तरी तट पर मलाकाहाना में एक व्यक्ति के बारे में सूचना मिलने पर कार्रवाई की। सूचना में कहा गया था कि संभवत: उस व्यक्ति पर शार्क ने हमला किया है। उनके अनुसार, तमाम कोशिशों के बावजूद पेरी को बचाया नहीं जा सका। उन्होंने बताया कि पेरी जुलाई 2016 से महासागर सुरक्षा विभाग में उत्तरी तट पर एक ‘लाइफगार्ड' के रूप में काम करता था। एनराइट ने बताया कि हमले के बाद महासागर सुरक्षा कर्मियों ने क्षेत्र में शार्क से खतरे की चेतावनी देने वाली सूचना जारी की।  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!