'अगर आज चुनाव हों तो लोगों की पहली पसंद होंगी कमला हैरिस', US Elections 2024 पर अमेरिकी मीडिया का सर्वे

Edited By Harman Kaur,Updated: 16 Aug, 2024 02:51 PM

american media survey on us elections 2024

‘वाशिंगटन पोस्ट' ने अपने सर्वेक्षण के परिणामों के आधार पर जानकारी दी है कि अगर अमेरिका में आज चुनाव होते हैं तो डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार और मौजूदा उपराष्ट्रपति कमला हैरिस लोगों की पहली पसंद होंगी।

इंटरनेशनल डेस्क: ‘वाशिंगटन पोस्ट' ने अपने सर्वेक्षण के परिणामों के आधार पर जानकारी दी है कि अगर अमेरिका में आज चुनाव होते हैं तो डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार और मौजूदा उपराष्ट्रपति कमला हैरिस लोगों की पहली पसंद होंगी।
PunjabKesari
'सबसे पसंदीदा उम्मीदवार होंगी कमला हैरिस...'
अमेरिका के दैनिक समाचार पत्र वाशिंगटन पोस्ट ने बृहस्पतिवार को कहा, ‘‘बाइडन के चुनाव से अपना नाम वापस लेने के बाद से अब तक हैरिस ने लोकप्रियता के मामले में राष्ट्रीय स्तर पर दो प्रतिशत अधिक अंक प्राप्त किए हैं और रविवार तक वह आगे दिखाई दे रही हैं।” खबर में कहा गया है, ‘‘....आज राष्ट्रपति चुनाव हों तो हमारे सर्वेक्षण के अनुसार हैरिस सबसे पसंदीदा उम्मीदवार होंगी।'' समाचार पत्र के अनुसार हैरिस ने विस्कांन्सिन और पेंसिल्वेनिया में बढ़त बना ली है तथा मिशिगन में ट्रंप उनसे एक प्रतिशत से भी कम अंतर से आगे हैं।
PunjabKesari
समाचार पत्र ने कहा, ‘‘हमारे सर्वेक्षण के अनुसार अगर आज चुनाव हो जाएं और हर राज्य में पिछले औसत के अनुसार मतदान होता है तो हैरिस इलेक्टोरल कॉलेज टैली में ट्रंप से पीछे हैं। फिर भी हैरिस के पास डोनाल्ड ट्रंप की तुलना में राष्ट्रपति पद के लिए अधिक संभावनाएं हैं।”

ये भी पढ़ें....
- पाकिस्तान में दर्दनाक सड़क हादसा: एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, 9 घायल

उत्तर-पश्चिम पाकिस्तान में एक वैन के गहरी खाई में गिरने से एक ही परिवार के कम से कम छह लोगों की मौत हो गई और 9 अन्य लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!