पाकिस्तान में मिली मानव चेहरे वाली बकरी का वीडियो वायरल, शख्स ने बकरी के साथ किया था दुष्कर्म ! (VIDEO)

Edited By Tanuja,Updated: 03 Aug, 2024 03:53 PM

baby goat with human like face was found in islamabad pakistan

पाकिस्तान के इस्लामाबाद में एक बकरी में मानव जैसी चेहरे की खोज ने लोगों को चौंका दिया। इस बकरी का चेहरा असामान्य था, जिसमें मानव जैसे....

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के इस्लामाबाद में एक बकरी में मानव जैसी चेहरे की खोज ने लोगों को चौंका दिया। इस बकरी का चेहरा असामान्य था, जिसमें मानव जैसे लक्षण दिखाई दे रहे थे। बकरी का चेहरा देखकर स्थानीय लोगों ने इसे एक अजूबा माना और यह खबर तेजी से फैल गई।  बाद में पता चला कि कथित तौर पर एक अब्दुल नामक व्यक्ति ने बकरी के साथ दुष्कर्म कर उसे गर्भवती कर दिया था। इस घटना ने स्थानीय लोगों के बीच हड़कंप मचा दिया और समाज में इस तरह की हरकतों की निंदा की गई। लोग इस घटना को न केवल एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना मानते हैं, बल्कि इसके पीछे के कारणों की भी जांच की मांग कर रहे हैं।

 

A Baby Goat with human like face was found in Islamabad, Pakistan.

It was later found out that Abdul did "wrong things" with a Goat and impregnated her. 😡

I pray to Allah to save the world from Pakistanis. 🤲 pic.twitter.com/GhiuNUAOZV

— Incognito (@Incognito_qfs) August 2, 2024

इस घटना के बाद समाज में नैतिकता और जिम्मेदारी पर चर्चा शुरू हो गई है। लोगों ने इस तरह की घटनाओं की रोकथाम के लिए सख्त कदम उठाने की मांग की है। धार्मिक और सामाजिक संगठनों ने भी इस घटना की निंदा की और इसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है।  सोशल मीडिया पर वायरल  इस तरह की खबरों की वास्तविकता की पुष्टि नहीं हुई है। कई प्रमुख समाचार स्रोतों और वैज्ञानिक अनुसंधानों ने इस तरह की घटना की पुष्टि नहीं की है। य इस घटना से संबंधित कोई प्रमाणित वैज्ञानिक रिपोर्ट या मीडिया की पुष्टि नहीं मिली है।  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!