मैच देखने के लिए परिवार ने रोक दिया अंतिम संस्कार, खुशी के पल देने के लिए मृतक को कहा-Thank You

Edited By Tanuja,Updated: 02 Jul, 2024 01:09 PM

chile family halts funeral to watch football match video is viral

एक परिवार ने अपने प्रियजन का अंतिम संस्कार सिर्फ  रोमांचक मैच देखने के लिए रोक दिया। वीडियो सामने आने के बाद लोगों की तरह-तरह...

इंटरनेशनल डेस्कः  एक परिवार ने अपने प्रियजन का अंतिम संस्कार सिर्फ  रोमांचक मैच देखने के लिए रोक दिया। वीडियो सामने आने के बाद लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। लोग इस पर परिवार की तारीफ कर रहे हैं।  घटना दक्षिण अमेरिका के चिली की है । जानकारी के अनुसार परिवार ने फुटबॉल मैच देखने के लिए अंतिम संस्कार को रोकी जिसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इंटरनेट पर इसे कई प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। वायरल हो रही क्लिप में, परिवार को एक मृत रिश्तेदार के ताबूत के बगल में बैठे हुए सामने बड़े स्क्रीन प्रोजेक्टर पर चिली और पेरू के बीच फुटबॉल मैच देखते हुए देखा जा सकता है। मोरक्को वर्ल्ड न्यूज़ के अनुसार, ताबूत को फूलों और फुटबॉल खिलाड़ियों की जर्सियों से सजाया गया ।  

 

Chile 🇨🇱: During a funeral that happened at the same time as a Chile vs. Peru Copa America match, the family paused the service to watch the game on a big screen in the prayer room. They even decorated the coffin with player jerseys for good luck. 😆
pic.twitter.com/0KP7qpHh6d

— Tom Valentino (@TomValentinoo) June 23, 2024

 

ताबूत के पास प्रार्थना कक्ष में लगे एक पोस्टर में लिखा था, अंकल फेना, आपने हमें जो दिए, उसके लिए धन्यवाद। हम आपको हमेशा याद रखेंगे।  वीडियो को एक यूजर टॉम वैलेंटिनो ने एक्स पर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, एक परिवार ने चिली और पेरू के बीच फुटबॉल मैच देखने के लिए अंतिम संस्कार रोक दिया। परिवार प्रार्थना कक्ष में बड़ी स्क्रीन पर मैच देख रही है।

PunjabKesari

उन्होंने ताबूत को भी सजाया है। इस वीडियो पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।ताबूत पर ट्रॉफियां और जर्सी देखी जा सकती हैं। एक अन्य ने लिखा, मुझे उम्मीद है कि जब मैं मरूंगा तो मेरा परिवार भी ऐसा ही करेगा। एक तीसरे व्यक्ति ने टिप्पणी की 1000% यह वही है जो वह चाहता होगा। एक अन्य व्यक्ति ने कहा, अगर भाई खेल के लिए नहीं उठता है तो समझ लेना कि वह सचमुच चला गया है। पांचवें यूजर ने कहा, वे उनके साथ आखिरी मैच देखकर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!