पत्नी बिकनी पहन सके इसलिए पति ने खरीद दिया 374 करोड़ का आइलैंड, सोशल मीडिया पर महिला हो गई ट्रोल (Video)

Edited By Tanuja,Updated: 26 Sep, 2024 12:43 PM

dubai millionaire buys private island for wife can feel safe in a bikini

दुबई के एक बिजनेसमैन की अनोखी कहानी इन दिनों चर्चा में है। अपनी पत्नी को सुरक्षित और आरामदायक महसूस कराने के लिए, इस शख्स ने एक पूरा आइलैंड खरीद लिया...

Dubai: दुबई के एक बिजनेसमैन की अनोखी कहानी इन दिनों चर्चा में है। अपनी पत्नी को सुरक्षित और आरामदायक महसूस कराने के लिए, इस शख्स ने एक पूरा आइलैंड खरीद लिया। यह खबर तेजी से वायरल हो रही है और लोगों के बीच काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। 26 साल की सौदी अल नादक, जो कि एक सोशल मीडिया इनफ्लूएंसर भी हैं, ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए इस बात का खुलासा किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "POV: आप बिकनी पहनना चाहती थीं, इसलिए आपके करोड़पति पति ने आपके लिए एक आइलैंड खरीद दिया।" सौदी के पति, जमाल अल नादक, दुबई के एक सफल बिजनेसमैन हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soudi✨ (@soudiofarabia)

सौदी के मुताबिक, उन्होंने और उनके पति ने लंबे समय से निवेश के रूप में एक द्वीप खरीदने की योजना बनाई थी। जमाल चाहते थे कि उनकी पत्नी समुद्र तट पर सुरक्षित महसूस कर सके, इसलिए उन्होंने यह द्वीप खरीदा। यह द्वीप खरीदने पर उन्होंने करीब 50 मिलियन डॉलर (374 करोड़ रुपए) खर्च किए। हालांकि, सुरक्षा और गोपनीयता के कारण सौदी ने द्वीप की सटीक लोकेशन साझा करने से इनकार कर दिया।

PunjabKesari

सौदी, जो अपनी आलीशान जीवनशैली को इंस्टाग्राम और TikTok पर नियमित रूप से दिखाती रहती हैं, इस वीडियो के बाद ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं। कई यूजर्स ने उनके दावों पर शक जताया और दिखावा करने के लिए उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ा। इस पर जवाब देते हुए सौदी ने कहा, "मुझे नहीं समझ आता कि मुझे इतनी नफ़रत क्यों मिलती है। मुझे अपनी जीवनशैली सभी के साथ साझा करना पसंद है।" यह वीडियो एक सप्ताह से भी कम समय में 24 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है, और इसे लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा गर्म है।


 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!