रेडियो टावर से टकराने के बाद क्रैश हुआ हेलीकॉप्टर, बच्चे समेत 4 लोगों की हुई मौत

Edited By Yaspal,Updated: 21 Oct, 2024 07:43 PM

helicopter crashes after hitting a radio tower 4 people including a child died

अमेरिका के ह्यूस्टन में एक हेलीकॉप्टर रविवार रात रेडियो टावर से टकराने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिससे उसमें सवार एक बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि आर44 हेलीकॉप्टर ह्यूस्टन की एलिंगटन हवाई पट्टी से उड़ान भरने के बाद...

इंटरनेशनल डेस्कः अमेरिका के ह्यूस्टन में एक हेलीकॉप्टर रविवार रात रेडियो टावर से टकराने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिससे उसमें सवार एक बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि आर44 हेलीकॉप्टर ह्यूस्टन की एलिंगटन हवाई पट्टी से उड़ान भरने के बाद लगभग 15 मील की दूरी पर स्थित सेकंड वॉर्ड में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में मारे गए लोगों की पहचान और उम्र अभी सार्वजनिक नहीं की गई है। दमकल विभाग ने 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा, “अधिकारी दुर्घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं।”

ह्यूस्टन शहर के काउंसिल सदस्य मारियो कास्टिलो ने बताया, “सेकंड वॉर्ड में दुर्घटनाग्रस्त हेलीकॉप्टर सरकारी स्वामित्व वाला नहीं था, बल्कि इसका संचालन एक निजी पर्यटन कंपनी करती थी।” हालांकि, कास्टिलो के दावे की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकी है। स्थानीय में मीडिया में प्रकाशित खबरों में कहा गया है कि बड़ी संख्या में आपात कर्मी दुर्घटनास्थल की ओर जा रहे हैं। पुलिस और दमकल विभाग के अधिकारियों ने दुर्घटनास्थल के पास रहने वाले लोगों से आग्रह किया है कि अगर उन्हें अपनी संपत्ति पर ऐसा कुछ भी मिले, जो उनकी जांच में मदद कर सके, तो वे उनसे संपर्क करें।

 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!