पार्क में 9 माह के बच्चे पर फैंकी उबलती कॉफी, संदिग्ध को तलाश रही पुलिस (PICS)

Edited By Tanuja,Updated: 29 Aug, 2024 02:41 PM

hot coffee poured on baby in brisbane by stanger

एक पार्क में एक मासूम बच्चे पर उबलती कॉफी फेंकने की घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। यह घटना मंगलवार को आस्ट्रेलिया में ब्रिसबेन के पार्क में हुई...

ब्रिसबेन: एक पार्क में एक मासूम बच्चे पर उबलती कॉफी फेंकने की घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। यह घटना मंगलवार को आस्ट्रेलिया में ब्रिसबेन के पार्क में हुई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ब्रिसबेन के हैनलॉन पार्क में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी, जहां एक अजनबी ने एक 9 महीने के बच्चे पर उबलती हुई गर्म कॉफी फेंक दी। इस हमले के बाद बच्चे को गंभीर रूप से जलने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने बताया कि बच्चे के चेहरे और छाती   गहरी जल गई है, जिसके कारण उसकी सर्जरी की गई है। फिलहाल उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

PunjabKesari

घटना मंगलवार को तब हुई, जब बच्चा अपने परिवार और दोस्तों के साथ पार्क में खेल रहा था। अचानक एक अजनबी ने पीछे से आकर बच्चे के सिर पर गर्म कॉफी का थर्मस डाल दिया और तुरंत वहां से भाग गया। बच्चे की मां ने इसे "यातना" करार देते हुए कहा, "मुझे अपने बच्चे की रक्षा करनी चाहिए थी, लेकिन मैं नहीं कर सकी।" पास में रहने वाली एक नर्स, जिसने बच्चे की चीखें सुनीं, तुरंत मदद के लिए आई और उसे अपने अपार्टमेंट में ले जाकर प्राथमिक उपचार दिया। इसके बाद एम्बुलेंस बच्चे को अस्पताल ले गई।

PunjabKesari

पुलिस इस क्रूर और बिना उकसावे के किए गए हमले की जांच कर रही है। जासूसी निरीक्षक पॉल डाल्टन ने कहा, "इस तरह की निर्दयी घटना से हम सभी स्तब्ध हैं। इस तरह के हमले से किसी भी परिवार के लिए यह एक भयानक अनुभव होता है।" पुलिस ने बुधवार को पार्क से भागते हुए संदिग्ध व्यक्ति का सीसीटीवी फुटेज जारी किया है। वह व्यक्ति काली टोपी, चश्मा, शर्ट, और शॉर्ट्स पहने हुए था। माना जा रहा है कि उसकी उम्र 30 से 40 के बीच है और उसकी त्वचा सांवली है।

PunjabKesari

जानकारी रखने वाले किसी भी व्यक्ति से पुलिस से संपर्क करने का आग्रह किया गया है, ताकि इस निर्दयी हमलावर को जल्द से जल्द पकड़कर न्याय के कटघरे में लाया जा सके। मां ने सोशल मीडिया पर अपनी पीड़ा व्यक्त की, "मेरा बच्चा इसके लायक नहीं है। कोई भी नहीं है।" उन्होंने इस बात पर गहरा अफसोस जताया कि वह अपने बच्चे की रक्षा नहीं कर सकीं। पुलिस ने इस घटना को जानबूझकर और बिना किसी उकसावे के किया गया हमला करार दिया है। पुलिस ने संदिग्ध की पहचान में मदद के लिए सीसीटीवी फुटेज जारी किया है, जिसमें आरोपी को पार्क से भागते हुए देखा जा सकता है। 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!