Israel-Hamas War: राफा के निकट राहत शिविरों पर इजराइली हमलों में 25 लोगों की मौत, 50 घायल

Edited By Tanuja,Updated: 22 Jun, 2024 12:28 PM

israel hamas war 25 killed 50 wounded in attack on rafah

इजराइल की सेना ने शुक्रवार को राफा शहर के उत्तरी हिस्से में विस्थापित फिलीस्तीनियों के लिए बनाए गए शिविरों पर हमला किया, जिसमें कम...

 इंटरनेशनल डेस्कः इजराइल की सेना ने शुक्रवार को राफा शहर के उत्तरी हिस्से में विस्थापित फिलीस्तीनियों के लिए बनाए गए शिविरों पर हमला किया, जिसमें कम से कम 25 लोगों की मौत हो गई और 50 अन्य घायल हो गए। गाजा के स्वास्थ्य मंत्रालय और आपातकालीन कर्मचारियों ने यह जानकारी दी। रफह में सिविल डिफेंस फर्स्ट रिस्पॉन्डर्स के प्रवक्ता अहमद रादवान के अनुसार, प्रत्यक्षदर्शियों ने बचावकर्मियों को तटीय क्षेत्र में दो स्थानों पर गोलाबारी के बारे में बताया। इन हमलों में कम से कम 25 लोगों की मौत हो गई और 50 अन्य घायल हो गए।  स्वास्थ्य मंत्रालय ने हमलों में मारे गए और घायल हुए लोगों की संख्या की जानकारी दी।

PunjabKesari

वहीं इजराइली सेना ने कहा कि मामले की समीक्षा की जा रही है, लेकिन इस बात का कोई संकेत नहीं है कि आईडीएफ ने हमला किया था। इसने किसी अन्य हमले या क्या के बारे में विवरण भी नहीं दिया। इजराइल ने पहले भूमध्यसागरीय तट पर एक ग्रामीण क्षेत्र मुवासी में मानवीय क्षेत्र के आसपास के स्थानों पर बमबारी की है, जो हाल के महीनों में विशाल कैंप्स से भर गया है। जिन गवाहों के रिश्तेदार रेड क्रॉस फील्ड अस्पताल के पास एक बमबारी में मारे गए थे, उन्होंने   बताया कि इजराइली बलों ने दूसरी गोलीबारी की जिसमें वे लोग मारे गए जो अपने तंबू से बाहर आ गए थे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!