दोबारा मिलन: "Gavin & Stacey" के जेम्स कॉर्डन और मैथ्यू हॉर्न की धमाकेदार वापसी, 5 साल बाद फिर दिखी जोड़ी

Edited By Tanuja,Updated: 05 Sep, 2024 06:17 PM

james corden and mathew horne pictured together on gavin and stacey set

"Gavin & Stacey" के नए एपिसोड की शूटिंग के दौरान जेम्स कॉर्डन और मैथ्यू हॉर्न को पांच साल बाद एक साथ फिर से देखा गया । इन दोनों कलाकारों....

लंदनः  "Gavin & Stacey" के नए एपिसोड की शूटिंग के दौरान जेम्स कॉर्डन और मैथ्यू हॉर्न को पांच साल बाद एक साथ फिर से देखा गया । इन दोनों कलाकारों के एक साथ देखना उनके फैंस के लिए किसी अजूबे से कम नहीं है। दरअसल पिछले कुछ वर्षों में जेम्स कॉर्डन और मैथ्यू हॉर्न के बीच झगड़े की अफवाहें उठी थीं, खासकर Gavin & Stacey की सफलता के बाद।  Gavin & Stacey के इस आगामी एपिसोड को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं, क्योंकि यह शो एक बड़ा हिट रहा है।

PunjabKesari

पिछली बार यह शो 2019 में एक क्रिसमस स्पेशल एपिसोड के साथ आया था, और अब एक बार फिर से जेम्स कॉर्डन, मैथ्यू हॉर्न और अन्य को-स्टार्स को साथ देखकर दर्शक इसे लेकर काफी उम्मीदें लगा रहे हैं।  जेम्स कॉर्डन और मैथ्यू हॉर्न ब्रिटिश एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार हैं, और वे खासकर अपने साथ किए गए काम के लिए प्रसिद्ध हैं। अब 2024 में, जेम्स और मैथ्यू फिर से Gavin & Stacey के अंतिम एपिसोड के लिए साथ काम कर रहे हैं। पांच साल बाद, फैंस इन्हें एक साथ देखकर उत्साहित हैं। हालांकि उनके बीच कुछ समय के लिए दूरियां आईं, लेकिन उन्होंने इसे लेकर कभी कोई बड़ा सार्वजनिक विवाद नहीं किया।

 

जेम्स कॉर्डन (James Corden)
जेम्स कॉर्डन एक प्रसिद्ध ब्रिटिश कॉमेडियन, एक्टर, राइटर और टीवी होस्ट हैं। वह विशेष रूप से अमेरिकी टीवी शो "द लेट लेट शो विद जेम्स कॉर्डन" के होस्ट के रूप में मशहूर हुए हैं, जहां उनके Carpool Karaoke सेगमेंट ने बड़ी लोकप्रियता हासिल की। उन्होंने ब्रिटिश टेलीविज़न शो "Gavin & Stacey" में स्मिथी का किरदार निभाया, जो उनकी पहचान का प्रमुख हिस्सा है। इसके अलावा, कॉर्डन ने कई स्टेज और फिल्म प्रोजेक्ट्स में काम किया है, जैसे "Into the Woods" और "Cats"।

 

मैथ्यू हॉर्न (Mathew Horne)
मैथ्यू हॉर्न एक ब्रिटिश अभिनेता और कॉमेडियन हैं, जिन्हें टीवी शो "Gavin & Stacey" में गेविन शिपमैन के किरदार के लिए जाना जाता है। हॉर्न ने कई टीवी शोज़ और स्टेज प्रोडक्शंस में भी काम किया है। वह कॉमेडी ड्रामा और स्केच शोज़ में अपने परफॉर्मेंस के लिए मशहूर हैं।

PunjabKesari

दोनों की जोड़ी - "Gavin & Stacey"
जेम्स कॉर्डन और मैथ्यू हॉर्न की जोड़ी को सबसे ज़्यादा शो "Gavin & Stacey" से पहचान मिली। इस शो में कॉर्डन ने स्मिथी का किरदार निभाया और हॉर्न ने गेविन का, और दोनों की केमिस्ट्री ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई। शो की कहानी दो प्रमुख किरदारों गेविन और स्टेसी के रोमांस और उनके दोस्तों और परिवारों के इर्द-गिर्द घूमती है। इसके अलावा, दोनों ने अन्य प्रोजेक्ट्स में भी साथ काम किया है, लेकिन उनकी सबसे यादगार जोड़ी "Gavin & Stacey" में ही रही है। जेम्स कॉर्डन और मैथ्यू हॉर्न की मुलाकात Gavin & Stacey शो के दौरान हुई, जो 2007 में पहली बार प्रसारित हुआ। शो में दोनों किरदारों के बीच गहरी दोस्ती दिखी, और असल जिंदगी में भी वे सबसे अच्छे दोस्त बन गए थे। शो की सफलता के दौरान वे अक्सर एक साथ पार्टियों और इवेंट्स में देखे जाते थे।


2009: असफल प्रोजेक्ट्स और आलोचना
Gavin & Stacey की सफलता के बाद, जेम्स और मैथ्यू ने साथ में कई और प्रोजेक्ट्स किए। इनमें Horne & Corden शो और फिल्म Lesbian Vampire Killers शामिल थीं, लेकिन ये प्रोजेक्ट्स असफल रहे और आलोचकों से नकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। 2009 में उन्होंने साथ में ब्रिट अवार्ड्स की मेज़बानी भी की, लेकिन उस प्रस्तुति को भी कड़ी आलोचना मिली।

PunjabKesari

क्यों बदल गई राहें
इन असफलताओं के बाद दोनों ने कुछ समय के लिए अपने-अपने रास्ते चुने। जेम्स ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनके बीच कभी कोई मतभेद नहीं हुआ, लेकिन उन्होंने माना कि कई प्रोजेक्ट्स करने की जल्दी ने उनके रिश्ते को प्रभावित किया। जेम्स ने यह भी कहा कि वे लगभग 263 दिनों तक लगातार साथ रहे और अचानक उनका संपर्क कम हो गया।

अलग-अलग करियर की शुरुआत
2011 के बाद जेम्स कॉर्डन ने अपने करियर पर ध्यान देना शुरू किया और The Late Late Show की मेज़बानी करते हुए हॉलीवुड में बड़ा नाम बना। वहीं, मैथ्यू हॉर्न ने ब्रिटिश टीवी पर काम जारी रखा। इस दौरान दोनों ने कुछ महीनों तक बात नहीं की, लेकिन जेम्स ने यह भी कहा कि इस दूरी की जरूरत थी ताकि दोनों अपनी पहचान बना सकें।

 

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!