मिशेल ओबामा ने मिशिगन में कमला हैरिस के समर्थन में की रैली, पुरुषों से की खास अपील

Edited By Parminder Kaur,Updated: 27 Oct, 2024 05:23 PM

michelle obama holds a rally in support of kamala harris in michigan

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की पत्नी मिशेल ओबामा ने पुरुषों से अपील की है कि वे कमला हैरिस का समर्थन करें ताकि वह अमेरिका की पहली महिला राष्ट्रपति बन सकें। यह अपील उन्होंने शनिवार को मिशिगन में एक रैली के दौरान की, जो अमेरिका में नवंबर...

इंटरनेशनल डेस्क. अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की पत्नी मिशेल ओबामा ने पुरुषों से अपील की है कि वे कमला हैरिस का समर्थन करें ताकि वह अमेरिका की पहली महिला राष्ट्रपति बन सकें। यह अपील उन्होंने शनिवार को मिशिगन में एक रैली के दौरान की, जो अमेरिका में नवंबर में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के लिए डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार हैं।

PunjabKesari

मिशेल ओबामा ने चेतावनी दी कि अगर डोनाल्ड ट्रंप फिर से राष्ट्रपति बनते हैं, तो महिलाओं की जान खतरे में पड़ जाएगी। उन्होंने गर्भपात के संवैधानिक अधिकारों को खत्म करने के मुद्दे का जिक्र करते हुए कहा कि यह महिलाओं के स्वास्थ्य के लिए गंभीर खतरा है।

उन्होंने कहा- कुछ पुरुष गुस्से में ट्रंप को वोट दे सकते हैं, लेकिन इस गुस्से का असर परिवारों पर पड़ेगा। यदि आप इस चुनाव में सही व्यक्ति को नहीं चुनते हैं, तो आपकी पत्नी, बेटी, मां और हम सभी महिलाओं को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

PunjabKesari

मिशेल ने कमला हैरिस की क्षमताओं की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने हर स्तर पर साबित किया है कि वह राष्ट्रपति बनने के लिए तैयार हैं। क्या हम एक देश के रूप में इस पल के लिए तैयार हैं?

कमला हैरिस ने रैली में अपने भाषण में कहा कि वह लोगों के हितों का ध्यान रखेंगी। उन्होंने ट्रंप पर आरोप लगाया कि वह केवल अपने बारे में सोचते हैं और लोगों के अधिकारों के लिए लड़ने की आवश्यकता पर जोर दिया।

यह रैली दोनों नेताओं के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर थी, जिसमें उन्होंने महिलाओं के अधिकारों और समाज में बदलाव के लिए समर्थन जुटाने की कोशिश की।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!