Video: ‘प्राइड परेड’ में टोरंटो से लेकर सैन फ्रांसिस्को तक दिखाया गया नंगापन, सरेआम एक-दूसरे पर किया पेशाब !

Edited By Tanuja,Updated: 03 Jul, 2024 05:07 PM

nudity litter streets of san francisco and toronto during pride parade

पिछले हफ्ते  विश्व के कई देशों में LGBTQ समुदाय द्वारा निकाली गई ‘प्राइड परेड’  ने इस बार दुनिया को शर्मसार कर दिया है। हर जगह इस...

इंटरनेशनल डेस्कः पिछले हफ्ते  विश्व के कई देशों में LGBTQ समुदाय द्वारा निकाली गई ‘प्राइड परेड’  ने इस बार दुनिया को शर्मसार कर दिया है। हर जगह इस परेड में शामिल लोगों का अलग अंदाज देखने को मिला। परेड में जहां लोग रंग-बिरंगे कपड़े पहन अपनी खुशी जाहिर करते दिखाई दिए तो कई लोगों ने नंगापन परोसते हुए फूहड़ व अश्लील हरकतें कर इस परेड की गरिमा को ठेस पहुंचाई । कुछ जगह इन परेडों में अश्लीलता की हद भी पार की गई। वहीं कई जगह प्राइड परेड में मारपीट की घटना हो गई। सबकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं।
  

अजीब बात ये है कि  इस परेड को 18 से ऊपर उम्र के लोगों के लिए रखा गया था लेकिन इसमें शामिल होने वालों से कोई आईडी कार्ड नहीं लिया जा रहा था।  सैन फ्रांसिसको की प्राइड परेड में लोग खुलेआम ओरल सेक्स करते दिखे। इसके अलावा एक दूसरे से अपने ऊपर पेशाब करवाते भी नजर आए। सामने आए वीडियो में देख सकते हैं कि एक शख्स प्लास्टिक टब को पूल बनाकर लेटा है और महिला उसके ऊपर खुले में पेशाब कर रही है। वहीं दूसरा व्यक्ति अपने प्राइवेट पार्ट पर काले रंग का कपड़ा बाँधकर खड़ा है। एक वीडियो में एक व्यक्ति को दूसरे के प्राइवेट पार्ट्स पर मारते हुए देखा जा सकता है।

 

वहीं एक अन्य वीडियो में बड़े लोगों के साथ छोटे-छोटे बच्चे भी रास्ते से गुजरते दिख रहे हैं। सामने आई एक वीडियो में एक पत्रकार नंगे खड़े लोगों से सवाल पूछ रहा है कि क्या ये सब करना उचित है। ऐसे में परेड में शामिल लोग उसे कह रहे हैं कि इसमें कुछ गलत नहीं है। यहाँ सब कर रहे हैं। उनका मकसद तो सिर्फ अपनी अपनी पहचान पर गर्व करना है।बता दें कि परेड की वीडियो आने के बाद सैन फ्रांसिसको पुलिस से सवाल हो रहे हैं। वहीं कनाडा के टोरंटो में भी ऐसा नजारा देखने को मिला है जिसे देख लोग हैरान हैं। यहाँ लोग शरीर पर बिन एक भी कपड़ा पहने सड़कों पर घूमते दिखे।

 

एक दूसरे के प्राइवेट पार्ट्स पर मारते दिखे। वीडियो को शेयर करते हुए कहा जा रहा है कि इस परेड को आयोजित करने से पहले कहा गया था कि चर्च स्ट्रीट स्कूल में परिवार आ सकते हैं। यहाँ चेहरों पर पेंटिंग होगी, स्टोरी सुनाई जाएगी और भी मजेदार काम होंगे… इसलिए लोग अपने बच्चों को भी लेकर आएँ,  लेकिन बाद में खूब पछताए। न्यूयॉर्क में हुई प्राइड परेड   से सामने आए वीडियो में दिख रहा है कि परेड में महिलाओं ने एक दूसरे से मारपीट की। इसके अलावा यहाँ गोली भी चली और एक दूसरे के बाल भी नोचे गए। इस परेड की वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!